ताज़ा खबर
 

‘टीम इंडिया के बैटिंग ऑर्डर में चौथे नंबर के लिए सबसे सटीक है यह खिलाड़ी’

सौरव गांगुली ने कहा है कि वनडे मैचों में जब टीम मुश्किल हालात में होती है, तब केएल अच्छा स्कोर बना सकते हैं।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने अपने एक लेख में केएल राहुल की तारीफ की है। (फोटोः फेसबुक)

टीम इंडिया के बैटिंग ऑर्डर में इन दिनों खूब प्रयोग हो रहे हैं। चौथे नंबर पर कभी दिनेश कार्तिक खेलते हैं तो कभी महेंद्र सिंह धोनी। हालात के हिसाब से विराट कोहली और श्रेयस अय्यर भी इस पोजीशन पर मैदान में उतर चुके हैं। लेकिन सवाल है कि कौन इस पोजीशन के लिए फिट है। हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने इस सवाल का जवाब दिया है। उन्होंने एक लेख में केएल राहुल की तारीफ की है। यही नहीं, दादा ने उन्हें टीम के बैटिंग ऑर्डर में चौथे नंबर के लिए सबसे सटीक खिलाड़ी बताया है। कहा है कि वनडे मैचों में जब टीम विकट स्थिति में होती है, तब वह चौथे नंबर पर आकर रन बना सकते हैं और टीम की मुश्किलें कम कर सकते हैं। अंग्रेजी अखबार में हाल में दादा का एक स्तंभ प्रकाशित हुआ है। उन्होंने इसमें केएल राहुल से जुड़ी अपनी उम्मीदों का जिक्र किया।

बकौल दादा, “टीम इंडिया के बैटिंग ऑर्डर में वह चौथे नंबर के लिए सबसे सटीक बल्लेबाज हो सकते हैं। चूंकि पिछले कुछ महीनों से टीम ने इस पोजीशन के लिए कई बल्लेबाजों को आजमाया, मगर अभी इसे किसी के लिए तय नहीं किया गया है। 2019 के वर्ल्ड कप को ध्यान में रखकर यह स्थान खाली रखा गया है।”

दादा ने कहा है कि वनडे टीम के बैटिंग ऑर्डर में चौथे नंबर के लिए केएल राहुल सबसे फिट खिलाड़ी हैं। (फोटोः फेसबुक)

लेख में उन्होंने आगे बताया, “केएल राहुल को दोबारा रन बनाते देखकर मैं खुश हूं। वह बेहद अच्छा खिलाड़ी है और चयनकर्ताओं को उसे आत्मविश्वास देने की जरूरत है। मेरे लिए वह कठिन घड़ी में चौथे नंबर के लिए सबसे सटीक खिलाड़ी है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App