KL Rahul Cars: लग्जरी कारों के शौकीन हैं केएल राहुल, स्पीड वाली गाड़ी है भाती; कलेक्शन में 2.50 करोड़ तक की कार हैं शामिल

KL Rahul Watches Day-Date Rolex, 18K Rose Gold Sky-Dweller: हार्दिक पंड्या की तरह केएल राहुल को भी घड़ियों का बहुत शौक है। उनके पास महंगी घड़ियों का शानदार कलेक्शन है।

KL Rahul luxury cars collection Range Rover Velar BMW SUV Mercedes C 43 AMG Audi R84
कारों के साथ वाली ये तस्वीरें केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के सितारा खिलाड़ियों में से एक केएल राहुल अक्सर चर्चा में रहते हैं। कभी वह अपनी लव लाइफ को लेकर तो कभी लग्जरी लाइफस्टाइल के कारण। भारतीय टीम का यह स्टार बल्लेबाज कारों का भी बहुत शौकीन है, खासकर स्पीड वाली गाड़ियां का।

केएल राहुल के पास कई शानदार कारें हैं, जिनमें अक्सर उन्हें स्पॉट किया जाता है। उनके महंगे कार कलेक्शन में ढाई करोड़ रुपए तक की कीमत वाली गाड़ियां शामिल हैं। आइए जानते हैं कि उनके कारों के बेड़े में कौन-कौन सी गाड़ियां शामिल हैं।

केएल राहुल के पास मर्सिडीज और BMW कारें हैं। केएल राहुल के गैराज की महंगी कारों में से एक मर्सिडीज सी43 एएमजी सेडान (Mercedes C43 AMG Sedan) शामिल है। रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में इस कार की एक्स शो रूम कीमत करीब 75 लाख रुपए से शुरू होती है।

इसकी टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रति घंटा है। यह केवल 4-7 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। जिसमें 3.00 लीटर V6 इंजन लगा है। बताते हैं कि केएल राहुल की यह पहली लग्जरी कार है।

केएल राहुल के कार के बेड़े में सबसे महंगी कार ऑडी आर 8 (Audi R8) है। रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में ऑडी आर 8 की एक्स शो रूम कीमत 2.30 करोड़ से शुरू होती है और 2.72 करोड़ रुपए तक जाती है। इस कार के दो वैरिएंट मौजूद हैं। इसमें एक मैन्युअल और दूसरा ऑटोमेटिक है। यह पेट्रोल कार है और इसका इंजन 5204 सीसी का है।

इसके अलावा केएल राहुल के पास बीएमडब्ल्यू एसयूवी (BMW SUV) भी है। केएल राहुल ने मार्च 2020 में बीएमडब्ल्यू एसयूवी खरीदी थी। उन्होंने इसकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी। उन्होंने काले रंग की गाड़ी खरीदी थी। उनकी इस कार की नंबर प्लेट पर “KLR” लिखा है। रिपोर्ट के मुताबिक, बीएमडब्ल्यू एसयूवी की एक्स शो रूम कीमत करीब 70 लाख रुपए है।

YouTube Poster

केएल राहुल के कार कलेक्शन में रेंज रोवर वेलार (Range Rover Velar) भी शामिल है। यह गाड़ी लैंड रोवर की लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और डिजाइन से लैस है। यह गाड़ी 230 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस कार की कीमत करीब 83 लाख रुपए से शुरू होती है।

केएल राहुल महंगी घड़ियों के भी हैं शौकीन

केएल राहुल को दोस्त हार्दिक पंड्या की तरह महंगी घड़ियों का भी शौक है। (सोर्स- इंस्टाग्राम/केएल राहुल)

केएल राहुल और हार्दिक पंड्या के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। हार्दिक को घड़ियों का बहुत शौक है। हार्दिक की तरह केएल राहुल को महंगी घड़ियों का भी काफी शौक है। उनके पास महंगी घड़ियों का शानदार कलेक्शन है।

केएल राहुल की घड़ियों के कलेक्शन में डे-डेट रोलेक्स (कीमत करीब 27 लाख रुपए), पानेराई (Panerai) (8 लाख रुपए), 18के रोज गोल्ड स्काई-ड्वेलर रोलेक्स (38 लाख रुपए) और एड्यूमार्स पिग्यूट रॉयल ओक (19 लाख रुपए) शामिल हैं।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.