ताज़ा खबर
 

फेसबुक पर विराट कोहली को पीछे छोड़ केएल राहुल बने ‘फास्टेस्ट ग्रोइंग स्पोर्ट्स स्टार’

आंकड़ों पर नजर डाले तो फेसबुक पर केएल राहुल के 98.4 फीसदी फॉलोअर्स भारतीय है।

फास्टेस्ट ग्रोइंग स्पोर्ट्स स्टार लिस्ट में अब केएल राहुल के बाद दूसरे नंबर हार्दिक पाण्डया है।

भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी केएल राहुल फेसबुक पर ‘फास्टेस्ट ग्रोइंग स्पोर्ट्स स्टार’ बन गए हैं। पिछले महीने जून के जारी किए गए आकंड़ों के अनुसार राहुल ने इस मामले में नंबर वन विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया है। फास्टेस्ट ग्रोइंग स्पोर्ट्स स्टार लिस्ट में अब केएल राहुल के बाद दूसरे नंबर हार्दिक पाण्डया है। जबकि विराट कोहली तीसरे पायदान पर पहुंच गए हैं। जिसके बाद युवराज सिंह और शिखर धवन हैं। लंबे समय तक विराट कोहली फास्टेस्ट ग्रोइंग स्पोर्ट्स स्टार की लिस्ट में पहले पायदान पर बने रहे। कंधे की सर्जरी के बाद दोबारा मैदान पर लौटे केएल राहुल ने अब विराट कोहली का ये रिकॉर्ड तोड़ दिया है। बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सलमान खान को पछाड़कर फेसबुक पर नंबर वन हस्ती बने थे जोकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद फेसबुक की दूसरी सबसे मशूहर हस्ती थे। केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टूर्नामेंट से पहले चोटिल हो गए थे।

सूत्रों के अनुसार तब उनके कंधों में चोट लगी थी। जिसके बाद उन्हें सर्जरी के लिए ब्रिटेन जाना पड़ा था। खबरों के अनुसार केएल राहुल गोवा में छुट्टियां बिताने के बाद अब अपनी फिटनेस पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

आंकड़ों पर नजर डाले तो फेसबुक पर केएल राहुल के 98.4 फीसदी फॉलोअर्स भारतीय है। जबकि बांग्लादेश के 0.4 फीसदी, पाकिस्तान के 0.2 फीसदी, संयुक्त अरब अमीरात 0.2 और अन्य देशों से 0.8 फीसदी लोग केएल राहुल को फेसबुक पर फॉलो करते हैं। सूत्रों के अनुसार केएल राहुल के फॉलोअर्स की संख्या तेजी तब बढ़ी जब उन्होंने गोवा में छुट्टियां मनाने के दौरान कुछ तस्वीरें फेसबुक पर अपलोड की थीं। फेसबुक आंकड़ों के अनुसार इस दौरान उनके फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App