ताज़ा खबर
 

हार्दिक पंड्या संग श्रेयस अय्यर ने पोस्ट की ऐसी तस्वीर, केएल राहुल ने किया कमेंट- हाथ धो लेना

कोरोनावायरस के चलते इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां सीजन 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है। सभी फ्रैंचाइजीस ने अपने-अपने ट्रेनिंग कैंप बंद कर दिए हैं। खिलाड़ी अपने घरों को लौट चुके हैं। अब वे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ रहे हैं।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: March 18, 2020 8:36 PM
श्रेयस अय्यर ने हार्दिक पंड्या के साथ मिलकर वीडियो भी बनाया। (सोर्स- सोशल मीडिया)

कोरोनावायरस के चलते इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां सीजन 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है। सभी फ्रैंचाइजीस ने अपने-अपने ट्रेनिंग कैंप बंद कर दिए हैं। खिलाड़ी अपने घरों को लौट चुके हैं। अब वे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ रहे हैं। इसमें से एक नाम दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर भी हैं। श्रेयस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। हालांकि, उनकी यह पोस्ट थोड़ी भ्रामक (कन्फ्यूजिंग) थी। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि इसे अब आप लेफ्ट स्वाइप करें। अय्यर इस तस्वीर में हाथ में महंगी घड़ी पहने दिख रहे थे।

हालांकि, तस्वीर में जो हाथ दिख रहा था, वह श्रेयस अय्यर का नहीं लग रहा था। जी हां, लेफ्ट स्वाइप करने पर पता चला कि यह हाथ उनका नहीं, बल्कि हार्दिक पंड्या का है। लेकिन यह तस्वीर इस एंगल से खींची गई थी, सभी को लगे कि घड़ी पहने दिख रहा हाथ अय्यर का लगे। हालांकि, बाद में दूसरी फोटो देखकर आपको पता चल जाएगा कि हार्दिक अपने साथी खिलाड़ी के पीछे खड़े होकर कैमरे के सामने हाथ दिखा रहे हैं। यही नहीं, अय्यर ने इस मस्ती का पूरा वीडियो भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

Expectation vs Reality… Swipe left @hardikpandya93

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41) on


अय्यर की यह पोस्ट थोड़ी देर में ही वायरल हो गई। इस पर उनके साथी खिलाड़ी भी कमेंट करने लगे। कमेंट करने वालों की लिस्ट में केएल राहुल भी शामिल हो गए। उन्होंने लिखा, आप दोनों कृपया हाथ धो लें। दरअसल, तस्वीर में अय्यर और हार्दिक पंड्या के हाथ एक-दूसरे से चिपके हुए थे और राहुल ने उन्हें कोरोना से बचाव के लिए हाथ धोने का सुझाव दिया। बता दें कि हार्दिक पंड्या और श्रेयस अय्यर दोनों ही महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। श्रेयस अय्यर ने दो दिन पहले कोरोनावायरस से बचने के लिए हैंडशेक की बजाए नमस्ते की सलाह दी थी।

Next Stories
1 कोरोनावायरस का शिकार हुआ यह खिलाड़ी, Covid-19 की आई पॉजेटिव रिपोर्ट; खौफ में है यह रैपर
2 महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में भारत ने जीते हैं ICC के तीनों टूर्नामेंट, यहां जानिए उनके कौन-कौन से रिकॉर्ड अब नहीं टूटेंगे
3 अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रेस केटी बेल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की अपनी तस्वीरें; इंग्लैंड के ओपनर ने किया कमेंट, हो गए ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X