ताज़ा खबर
 

केएल राहुल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी संग किया डिनर, रॉबिन उथप्पा की वाइफ शीतल ने पोस्ट की तस्वीरें

राहुल और अथिया का साथ में रहना हमेशा सुर्खियों में रहा। दोनों के बीच अफेयर की खबरें लंबे समय से आ रही हैं। हालांकि, दोनों ने खुलकर कुछ भी नहीं कबूला है। कुछ दिन पहले केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर मेलबर्न की कुछ तस्वीरें साझा की थी। राहुल की उस पोस्ट पर अथिया ने भी कमेंट किया था।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: January 24, 2021 12:17 PM
रॉबिन उथप्पा की वाइफ शीतल ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसमें केएल राहुल और अथिया शेट्टी भी दिख रहे हैं। (सोर्स- शीतलरॉबिन उथप्पा इंस्टाग्राम)

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी फिर साथ दिखे हैं। राहुल और अथिया के साथ रॉबिन उथप्पा और उनकी पत्नी शीतल भी थीं। शीतल रॉबिन उथप्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस गेट-टूगैदर की तस्वीरें भी शेयर की हैं। तस्वीर में राहुल, अथिया, रॉबिन और शीतल डाइनिंग टेबल पर बैठे हैं। सभी मुस्कुराते हुए तस्वीर खिंचा रहा हैं।

रॉबिन उथप्पा की वाइफ ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं सबसे अद्भुत दोस्तों के साथ बड़ी हुई हूं, वे (दोस्त) शुरू से ही मेरा परिवार रहा है। धन्य हूं कि जीवन के हर चरण में यह परिवार आगे बढ़ रहा है।’ शीतल ने इसके बाद मुस्कुराते हुई आंखों, नमस्ते, प्यार में डूबे चेहरे और हार्ट वाली इमोजी भी पोस्ट की। उन्होंने अपनी पोस्ट को friendswhoarefamily, love और grateful को टैग भी किया। बता दें कि राहुल और अथिया दोनों जब भी साथ दिखे हमेशा सुर्खियों में रहे। राहुल और बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी की बेटी अथिया के बीच अफेयर की खबरें लंबे समय से आती रही हैं। वैसे दोनों ने अब तक इस रिश्ते को लेकर खुलकर कुछ भी कबूल नहीं किया है।

कुछ दिन पहले केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की थी। वे तस्वीरें मेलबर्न की थी। एक तस्वीर में राहुल सड़क पर टहलते हुए दिख रहे हैं। एक में वह बेंच पर बैठे दिख रहे थे। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा था, ‘मेलबर्न अर्काइव!!’ राहुल की उस पोस्ट पर अथिया ने कमेंट बॉक्स में हार्ट वाली इमोजी पोस्ट की थी। सुनील शेट्टी भी एक बार इंटरव्यू में अप्रत्यक्ष रूप से स्वीकार चुके हैं कि उन्हें दोनों (राहुल और अथिया) के रिश्ते को लेकर कोई आपत्ति नहीं है।

राहुल के अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो वह चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट नहीं खेल पाए थे। उन्हें बीच सीरीज में ही भारत लौटना पड़ा था। हालांकि, अब राहुल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलते हुए दिख सकते हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज 5 फरवरी 2021 से शुरू होनी है। भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 4 टेस्ट मैच की सीरीज के अलावा 5 टी20 और 3 वनडे इंटरनेशनल मैच की सीरीज भी खेलेगी। रॉबिन उथप्पा अब राजस्थान रॉयल्स की जगह आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलते हुए दिख सकते हैं।

Next Stories
1 सिडनी के होटल में भी टीम इंडिया संग हुआ सौतेलापन? रविचंद्रन अश्विन ने सुनाई लिफ्ट में नहीं जाने देने की कहानी
2 नेशनल चैंपियनशिप में कोरोना बचाव के नियम हुए तार-तार, रेसलिंग फेडरेशन के प्रेसीडेंट ने भी नहीं पहन रखा था मास्क
3 ‘कुलदीप तुम्हारा समय आएगा, कार्तिक तुम असाधारण हो,’ अजिंक्य रहाणे का ड्रेसिंग रूम स्पीच का वीडियो वायरल
ये पढ़ा क्या?
X