ताज़ा खबर
 

केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने एक ही जगह खिंचाई तस्वीर, शुभमन गिल और फैशन डिजाइनर ने लिए मजे

रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया के पिता सुनील शेट्टी और मां माना शेट्टी भी राहुल को पसंद करते हैं। सुनील ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी बेटी जिसे पसंद करती है, वह उसी के साथ उसका रिश्ता तय करेंगे। दोनों के बीच रिश्ते का सच क्या है यह राहुल और अथिया ही बताएंगे।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 11, 2021 2:54 PM
भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी में अफेयर को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं। (सोर्स- इंस्टाग्राम केएल राहुल/आथिया शेट्टी)

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) इन दिनों इंग्लैंड के साउथैम्प्टन (Southampton) में है। उसे इसी शहर में स्थित द रोज बाउल (The Rose Bowl) स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जून से आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है। वर्ल्ड कप फाइनल की तरह ही महत्वपूर्ण इस मैच के लिए विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया इन दिनों नेट प्रैक्टिस में जमकर पसीना बहा रही है।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए चुनी गई टीम इंडिया में केएल राहुल (KL Rahul) का नाम नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीर से ऐसा लगाता है कि वह भी साउथैम्प्टन में ही हैं। यही नहीं, राहुल की पोस्ट के कुछ घंटे बाद उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। उस तस्वीर को देखने के बाद साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि केएल राहुल और उन्होंने एक ही लोकेशन पर तस्वीर खिंचाई है। केएल राहुल की इस पोस्ट पर भारतीय ओपनर शुभमन गिल, फैशन डिजाइनर तान्या श्राफ ने मजे लिए हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो तान्या श्राफ (Tania Shroff) और अथिया के भाई अहान शेट्टी (Ahan Shetty) दोनों एक दूसरे को पिछले कई साल से डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि अथिया और अहान के पिता और बॉलीवुड के अन्या सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) को इस रिश्ते पर कोई ऐतराज भी नहीं है। अथिया शेट्टी की पोस्ट पर भी एक्ट्रेस आकांक्षा रंजन कपूर (Akansha Ranjan Kapoor), अमिताभ बच्चन की बेटी नाव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और दक्षिण अफ्रीकी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रियाडेस (Gabriella Demetriades) ने मजे लिए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KL Rahul (@rahulkl)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। राहुल ने अपनी तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘सनसाइन और गुड फील्गिंस (धूप और अच्छी भावनाएं)।’ इस पर शुभमन गिल ने लिखा, ‘तस्वीरें खींचने के लिए तुम ऐसी लोकेशन कैसे ढूंढ लेते हो?’ इसके बाद उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की।

शुभमन का यह कमेंट भी सोशल मीडिया पर वायरल है। लोग पर इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। तान्या श्राफ ने राहुल के मजे लेते हुए क्लाक वाली इमोजी पोस्ट की। अथिया ने अपनी तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘अपनी ऊर्जा बचाएं।’ इस पर नाव्या नंदा, आकांक्षा रंजन कपूर और गैब्रिएला डेमेट्रियाडेस ने रेड हार्ट आंख चेहरे वाली इमोजी पोस्ट की।

Next Stories
1 4 महीने में भाई-पिता को खोने वाले चेतन सकारिया का टीम इंडिया में सिलेक्शन; राजस्थान के गेंदबाज का छलका दर्द- काश! पापा आज जिंदा होते
2 बाबर आजम की तूफानी पारी बेकार, मोहम्मद आमिर की हुई जमकर कुटाई; रोमांचक मैच में मुल्तान सुल्तान्स ने कराची किंग्स को हराया
3 सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर, आमिर खान और रॉबिन उथप्पा की पत्नी ने किए ये कमेंट्स
ये पढ़ा क्या?
X