ताज़ा खबर
 

IPL 2018, KKR vs DD: विकेटकीपर के दास्ताने से टकराकर निकली गेंद तो मैक्सवेल ने लपका कैच, देखते रह गए सुनील नारायण; देखें वीडियो

IPL 2018: 16 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और दिल्ली डेयरडेविल्स (डीडी) के बीच मैच हुआ था। ईडन गार्डन्स में हुए इस मुकाबले में दिल्ली ने टॉस जीता था और पहले गेंदबाजी की थी। केकेआर ने नौ विकेट के नुकसान पर 200 रनों का स्कोर 20 ओवर में खड़ा किया, जबकि जवाबी पारी में दिल्ली की टीम 14.2 ओवरों पर ही ढेर हो गई थी।

सुनील नारायण को सोमवार को जीवनदान मिलते-मिलते रह गया। (फोटोः आईपीएल)

इंडियन प्रीमियर लीग में सोमवार (16 अप्रैल) को कोलकाता-दिल्ली का मैच बेहद रोमांचक रहा। मुकाबले में एक पल तो ऐसा आया, जब कोलकाता के खिलाड़ी सुनील नारायण को जीवनदान मिलते-मिलते चला गया। गेंद उनके बल्ले के किनारे से लड़कर विकेटकीपर के दास्तानों से टकराकर निकल गई थी। अचानक स्लिप पर खड़े ग्लेन मैक्सवेल ने हवा में आ रही गेंद को लपक लिया। नारायण अपने आउट होने के बाद कुछ सेकंड तो समझ ही नहीं पाए कि हुआ क्या। वह मैदान में अंपायर और विपक्षी टीम के खिलाड़ियों को देखते ही रह गए थे।

बताते चलें कि सोमवार (16 अप्रैल) को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और दिल्ली डेयरडेविल्स (डीडी) के बीच मैच हुआ था। ईडन गार्डन्स में हुए इस मुकाबले में दिल्ली ने टॉस जीता था और पहले गेंदबाजी की थी। केकेआर ने नौ विकेट के नुकसान पर 200 रनों का स्कोर 20 ओवर में खड़ा किया, जबकि जवाबी पारी में दिल्ली की टीम 14.2 ओवरों पर ही ढेर हो गई थी। गौतम गंभीर की सेना सिर्फ 129 रन ही बना सकी थी। ऐसे में, केकेआर को 71 रनों के अंतर से जीत हासिल हुई।

HOT DEALS
  • Moto C 16 GB Starry Black
    ₹ 5999 MRP ₹ 6799 -12%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback

ताजा मामले में हुआ यूं कि केकेआर की टीम बल्लेबाजी कर रही थी। नारायण स्ट्राइक पर थे। टीम का स्कोर बिना किसी नुकसान के सात रन था। दिल्ली की ओर से गेंदबाजी ट्रेंट बोल्ट कर रहे थे। दूसरे ओवर में गेंद नारायण के बल्ले के किनारे से जाकर विकेटकीपर के पास पहुंची। ऋषभ पंत उसे पकड़ने के लिए उछले जरूर, लेकिन वह उस कैच को पकड़ने में नाकामयाब रहे।

गेंद उनके दास्ताने से टकराकर चली गई थी। बगल में स्लिप पर ग्लेन मैक्सवेल खड़े थे। वह गेंद पर लगातार नजर बनाए हुए थे। पंत के दास्ताने से टकराकर आ रही गेंद को उन्होंने फौरन कैच लपक लिया। नायारण यह पूरा वाकया देख हैरान थे। पल भर को तो उन्हें कुछ समझ में भी नहीं आया कि हुआ क्या है। वहीं, दिल्ली के खिलाड़ी उनके आउट होने का जश्न मना रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App