ताज़ा खबर
 

KKR vs CSK: रविंद्र जडेजा ने बाउंड्री लाइन पर हवा में उड़ते हुए पकड़ा कैच, फैंस रह गए हैरान; देखें Video

रविंद्र जडेजा ने अपने बाईं ओर दौड़ते सुनील नरेन का कैच पकड़ा, लेकिन शरीर का संतुलन नहीं बना पाए और जमीन पर घिसटते चले गए। जब उन्हें लगा कि वह बाउंड्री से टकरा जाएंगे तो उन्होंने गेंद फाफ डुप्लेसी की ओर उछाल दी।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: October 7, 2020 10:49 PM
IPl 2020 KKR vs CSK Ravindra Jadejaरविंद्र जडेजा ने बाउंड्री लाइन पर हवा में उड़कर कैच।

कोलकाता नाइटराइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के 21वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को 168 रन का लक्ष्य दिया। इस मैच में रविंद्र जडेजा ने शानदार क्षेत्ररक्षण का मुजाहिरा पेश किया। उनकी शानदार फील्डिंग के कारण ही खतरनाक होते दिख रहे सुनील नरेन 9 गेंद में 17 रन ही बना पाए। सुनील नरेन करऩ शर्मा की गेंद पर बाउंड्री के पास कैच आउट हुए। उनका कैच जडेजा और फॉफ डुप्लेसी ने मिलकर लपका।

सुनील नरेन ने 11वें ओवर की आखिरी गेंद पर लॉन्ग ऑन और डीप मिड-विकेट के बीच में से छक्का लगाने की कोशिश की। लेकिन डीप मिड-विकेट पर सतर्क जडेजा खड़े थे। उन्होंने अपने बाईं ओर दौड़ते सुनील नरेन का कैच पकड़ लिया। लेकिन शरीर का संतुलन नहीं बना पाए और जमीन पर गिर गए। जब उन्हें लगा कि वह घिसटते हुए बाउंड्री से छू जाएंगे, तब उन्होंने चपलता दिखाते हुए गेंद फाफ डुप्लेसी की ओर उछाल दी। डुप्लेसी पहले से ही तैयार थे। उन्होंने गेंद को अपने कब्जे में ले लिया।

रविंद्र जडेजा की इस शानदार फील्डिंग दिग्गज भी सराहना कर रहे हैं। उनके इस वीडियो को श्रीलंका के स्टार प्लेयर जीवन मेंडिस ने भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा, मुश्किल कैच को बहुत ही शानदार अंदाज में कैच किया गया। रविंद्र जडेजा का यह एक और असाधारण प्रयास और फाफ डुप्लेसी द्वारा पूरा किया गया।

इस मैच में सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी के शानदार अर्धशतक के बावजूद चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाजों ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 167 रन पर समेट दिया। त्रिपाठी ने 51 गेंद में आठ चौके और तीन छक्के की मदद से 81 रन बनाए, लेकिन उन्हें दूसरे छोर से अच्छा साथ नहीं मिला। उनके अलावा नाइटराइडर्स का कोई बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को भी नहीं छू पाया। सुपरकिंग्स की ओर से ड्वेन ब्रावो ने 37 रन देकर तीन, जबकि कर्ण शर्मा ने 25, सैम करन ने 26 और शार्दुल ठाकुर ने 28 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए। नाइटराइडर्स की टीम अंतिम 10 ओवर में 74 रन ही जोड़ पाई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोलकाता नाइटराइडर्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 10 रन से हराया, पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर पहुंचा
2 राहुल त्रिपाठी और गेंदबाजों के दम पर केकेआर 10 रन से जीती, आखिरी 4 ओवर में चेन्नई नहीं बना पाई 44 रन
3 VIDEO: जोस बटलर की हालत देख वीरेंद्र सहवाग को याद आया मंडप सर्विस वाला, बोले- गुलाबी पड़ गया फीका
ये पढ़ा क्या?
X