ताज़ा खबर
 

KKR Team 2018 Players List: कोलकाता नाइट राइडर्स के प्लेयर्स की पूरी लिस्ट,यहां देखें

KKR Team 2018 Players List, Kolkata Knight Riders Team 2018 Players List: रॉबिन उथप्पा एक बार फिर कोलकाता के लिए खेलते दिखेंगे। कोलकाता ने उनके लिए 6.40 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। कोलकाता ने दिनेश कार्तिक को भी 7.40 करोड़ रुपये में अपने साथ शामिल किया है।

KKR Team 2018 Players List: कोलकाता नाइट राइडर्स ने कप्‍तान चुनने के लिए लंबा समय लिया।

KKR Team 2018 Players List: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन के लिए शनिवार (27 जनवरी) को नीलामी में दो बार कोलकाता को खिताब दिलाने वाले कप्तान गौतम गंभीर की अपनी घरेलू टीम दिल्ली डेयरडेविल्स में वापसी की है। दिल्ली ने गंभीर के लिए 2.8 करोड़ रुपये की कीमत अदा की है। वहीं मैक्सवेल के हमवतन स्टार्क को दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स अपने साथ 9.4 करोड़ रुपये शामिल करने में सफल रही। स्टार्क के लिए पंजाब ने भी अच्छी बोली लगाई। पंजाब ने इसके साथ ही ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को 7.6 करोड़ रुपये की कीमत में अपने साथ जोड़ा। वह पहले चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते थे, लेकिन चेन्नई ने उन्हें रिटेन नहीं किया था। पंजाब ने अश्विन को खरीदने में चेन्नई और राजस्थान को मात दी।

रॉबिन उथप्पा एक बार फिर कोलकाता के लिए खेलते दिखेंगे। कोलकाता ने उनके लिए 6.40 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। कोलकाता ने दिनेश कार्तिक को भी 7.40 करोड़ रुपये में अपने साथ शामिल किया है। बता दें कि इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स, ऑस्ट्रेलिया के ग्लैन मैक्सवेल, मिशेल स्टार्क, भारत के ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन, लोकेश राहुल, संजू सैमसन और मनीष पांडे शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन के लिए जारी नीलामी में भारी रकम जुटाने में सफल रहे हैं। लेकिन क्रिस गेल, लसिथ मलिंगा, ईशांत शर्मा, मिशेल मैक्लेघन और जोए रूट जैसे खिलाड़ियों को कोई भी खरीददार नहीं मिला। मलिंगा और मैक्लेघन पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए खेले थे और मुंबई के पास इन दोनों को एक बार फिर अपने साथ जोड़ने के लिए राइट टू मैच का अधिकार था, लेकिन मुंबई ने उसका उपयोग नहीं किया। इस बार केकेआर की टीम इन खिलाड़ियों की बदौलत खिताब जीतने की कोशिश करेगी।

CSK Team Players List 2018: इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते दिखेंगे ये खिलाड़ी

कोलकाता नाइट राइडर्स :

शुभमन गिल – 1.80 करोड़
कमलेश नगरकोटी – 3.2 करोड़
शिवम मावी – 3 करोड़
जैवोन सीर्लस – 30 लाख
इशांक जग्गी – 20 लाख
दिनेश कार्तिक – 7.40 करोड़
मिचेल स्टार्क – 9.40 करोड़
कैमरून डेलपोर्ट – 30 लाख
क्रिस लिन – 9.60 करोड़
पीयूष चावला – 4.20 करोड़
रॉबिन उथप्पा – 6.40 करोड़
विनय कुमार – 1 करोड़
अपूर्व वानखेड़े – 20 लाख
कुलदीप यादव – 5.80 करोड़
मिचेल जॉनसन – 2 करोड़
नितीश राणा – 3.40 करोड़
रिंकू सिंह – 80 लाख
सुनील नरेन – 12.50 करोड़
आंद्रे रसेल – 8.50 करोड़

IPL 2018 Players List: यहां देखें सभी टीमों के खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App