ताज़ा खबर
 

IPL 2018, KKR: केकेआर जीती तो शॉवर से निकलकर शाहरुख ने दी बधाई, गौरी खान ने भी यूं मनाया जश्न

बुधवार को केकेआर एलिमिनेटर मैच में राजस्थान से भिड़ी थी। ईडन गार्डन्स पर यह मुकाबला हुआ था। किंग खान की टीम ने यह मैच 25 रनों से अपने नाम किया था। लेकिन उस दौरान न तो वह मौके पर थे, न ही पत्नी गौरी। दोनों ने जानिए कहां से और कैसे टीम का उत्साह बढ़ाया। कोलकाता ने जिस वक्त यह मैच जीता, उस समय शाहरुख मैदान में नहीं थे।

शाहरुख और गौरी ने केकेआर को वर्चुअल स्पेस के जरिए जीत की बधाई दी। (फोटोः टि्वटर/इंस्टाग्राम)

कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) की जीत पर टीम के मालिक और बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इतने उत्साहित थे कि उन्होंने शावर से निकल टीम को बधाई दे डाली। राजस्थान रॉयल्स से टीम की जीत के दौरान वह नहा रहे थे। मैच के बारे में जानकारी मिलते ही उन्होंने एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर दिया। वहीं, पत्नी गौरी खान ने भी खास अंदाज में टीम को शुभकामनाएं दी और जीत का जश्न मनाया। पति ने जहां वीडियो पोस्ट किया, तो उन्होंने भी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो अपलोड किया। वह इसमें कलकत्ता में कुछ महिलाओं के साथ पार्टी में बैठी नजर आ रही थीं।

आपको बता दें कि बुधवार (23 मई) को कोलकाता का मुकाबला सीजन के एलिमिनेटर मैच में राजस्थान के साथ हुआ था। ईडन गार्डन्स पर खेले गए इस मैच में राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की थी। कोलकाता ने 20 ओवर्स में सात विकेट गंवाकर 169 रन बनाए थे, जबकि जवाबी पारी में लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान टीम चार विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में केवल 144 रन ही बना सकी थी। ऐसे में यह मैच केकेआर ने 25 रनों से अपने नाम कर लिया था।

कोलकाता ने जिस वक्त यह मैच जीता, उस समय शाहरुख मैदान में नहीं थे। खुशी के पल में वह केकेआर और उसके खिलाड़ियों का उत्साह और मनोबल बढ़ाना चाहते थे। ऐसे में उन्होंने वीडियो रिकॉर्ड कर के टीम को जीत की बधाई दी। मजेदार बात है कि शाहरुख उस दौरान नहा रहे थे। शावर के बीच से निकल कर उन्होंने यह वीडियो बनाया था, जो कि क्लिप देखकर साफ मालूम पड़ जाता है।

किंग खान ने बताया कि उन्हें शूट के लिए जाना था, लिहाजा वह मैचस्थल पर नहीं पहुंच सके। हालांकि, उन्होंने इस वीडियो से टीम को बधाई देकर अपनी कमी नहीं खलने दी। खुद ही देखिए शाहरुख ने अपने संदेश में क्या कहा-


उधर, पत्नी गौरी खान भी इस खास मौके पर ईडन गार्डन्स में नहीं पहुंच पाई थीं। वह उस दौरान किसी दोस्त के यहां महिला संगीत के कार्यक्रम में गई थीं। मगर उन्होंने भी टीम को अपनी बधाई अलग अंदाज में दी। गौरी ने कार्यक्रम के दौरान का एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वह कुछ सहेलियों संग नजर आ रही थीं। गौरी ने फोटो पर कैप्शन दिया, “लेडीज संगीत और केकेआर…कलकत्ता में जश्न मना।”

Ladies sangeet & kkr ..celebrations in Calcutta

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

कोलकाता इस जीत के साथ आईपीएल के दूसरे क्वालियफायर में पहुंच गई है। आज (25 मई) को उसकी भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के साथ होगी। इन दोनों में से जो भी टीम जीतेगी, वह फाइनल में पहुंचेगी। 27 मई को मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में यह महामुकाबला खेला जाएगा, जिसमें क्रिकेट और फिल्म जगत का जमावड़ा देखने को मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App