ताज़ा खबर
 

IPL 2020 से पहले चैंपियन मुंबई इंडियंस में दरार! पोलार्ड ने रोहित शर्मा को Twitter पर किया अनफॉलो

IPL 2020, MI, Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस ने 2013, 2015,2017 और 2019 में आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था। वहीं, इन दिनों रोहित शर्मा जहां टीम इंडिया के साथ बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं तो पोलार्ड 6 दिसंबर से भारत के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज की तैयारियों में जुटे हैं।

Author Published on: November 21, 2019 10:08 AM
मुंबई इंडियंस टीम (फोटो सोर्स-twitter)

आईपीएल 2020 की तैयारियों को लेकर सभी टीमें अपने खिलाड़ियों को रिलीज और रिटेन करने में लगी हैं। दिसंबर में खिलाड़ियों की नीलामी भी होनी है। लेकिन, इससे पहले इस लीग की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस में दरार की खबरें वायरल हो रही हैं। ये खबरें किसी और से नहीं बल्कि टीम के कप्तान रोहित शर्मा और स्टार खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड से जुड़ी है। दरअसल, खबरों की मानें तो कीरोन पोलार्ड ने रोहित शर्मा को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर बहस का दौर चल रहा है।

वेस्टइंडीज टीम की कमान इन दिनों पोलार्ड के हाथों में है और टीम इंडिया के साथ 6 दिसंबर से उसे मुकाबले भी खेलने हैं। पोलार्ड और रोहित की दोस्ती की मिसाल दी जाती है। दोनों ने आईपीएल में कमाल का प्रदर्शन किया है और मैदान के बाहर भी दोनों अच्छे दोस्त हैं। इसपर एक यूजर स्नेहल ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दोनों टीम में साथ खेलते हैं और अच्छे दोस्त हैं फिर पोलार्ड ने आखिर क्यों रोहित को अनफॉलो कर दिया। वहीं, ज्यादातर यूजर्स जानना चाह रहे कि आखिर इसका कारण क्या है।

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने 2013, 2015,2017 और 2019 में आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था। वहीं, इन दिनों रोहित शर्मा जहां टीम इंडिया के साथ बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं तो पोलार्ड 6 दिसंबर से भारत के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज की तैयारियों में जुटे हैं जिसका पहला मैच मुंबई के वानखेड़े मैदान पर खेला जाना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 आंसू छलक जाने से मर्द कमजोर नहीं होता, Instagram पर दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने की इमोशनल पोस्ट
2 IND vs BAN: डे-नाइट टेस्ट में क्यों होता है गुलाबी गेंद का इस्तेमाल, जानिए लाल और सफेद गेंद से किस तरह है अलग
3 रविचंद्रन अश्विन की गेंदबाजी देख दंग हुए हरभजन सिंह, कहा-वनडे और टी20 में भी मिले मौका
जस्‍ट नाउ
X