ताज़ा खबर
 

मैदान पर गुस्सैल लेकिन निजी जिंदगी में बेहद रोमांटिक हैं कीरोन पोलार्ड, 7 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद की थी शादी

किरोन पोलार्ड का जन्म त्रिनिदाद और टोबैगो के एक साधारण परिवार में हुआ था। पोलार्ड की परवरिश अकेले उनकी मां ने ही की। शायद यही वजह है कि उन्हें अपनी जिम्मेदारियों का बखूबी अहसास है। फिर चाहे वह प्रोफेशनल हो या निजी जिंदगी।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: May 12, 2020 1:48 PM
kerion pollard and his wife jenna ali 850किरोन पोलार्ड की जेना अली से पहली मुलाकात 2005 में हुई थी। दोनों ने 2012 में शादी की।

वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड 12 मई 2020 को 33 साल के हो गए। किरोन पोलार्ड दाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज होने के साथ-साथ मध्यम गति के तेज गेंदबाज भी हैं। किरोन पोलार्ड उन कुछ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों में से एक हैं, जिन्होंने राष्ट्रीय टीम के लिए 100 से अधिक वनडे खेले हैं, लेकिन कभी टेस्ट मैच नहीं खेल पाए। हालांकि, मुंबई इंडियंस का यह ऑलराउंडर मैदान पर जितना गुस्सैल दिखता है, निजी जिंदगी में उतना ही रोमांटिक है।

किरोन पोलार्ड का जन्म त्रिनिदाद और टोबैगो के एक साधारण परिवार में हुआ था। पोलार्ड  की परवरिश अकेले उनकी मां ने ही की। शायद यही वजह है कि उन्हें अपनी जिम्मेदारियों का बखूबी अहसास है। फिर चाहे वह प्रोफेशनल हो या निजी जिंदगी। किरोन पोलार्ड ने 7 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 2012 में जेना अली से शादी की थी। किरोन और जेना पहली बार एकदूसरे से 2005 में मिले थे।

लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 25 अगस्त 2012 को शादी की। जेना अली पोलार्ड का जन्म 10 अप्रैल को त्रिनिदाद और टोबैगो स्थित टैकारिगुआ शहर में हुआ था। जेना क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन हैं। अक्सर स्टेडियम में वे किरोन पोलार्ड को चीयर करती हुई देखी जा सकती हैं। किरोन और जेना के 3 बच्चे (दो बेटे और एक बेटी) हैं।

किरोन पोलार्ड का आईपीएल करियर तब शुरू हुआ, जब 2010 में मुंबई इंडियंस उन्हें 5 करोड़ रुपए की भारी-भरकम राशि में खरीदा। उसके बाद से वे लगातार इस टीम का हिस्सा हैं। जेना अली पोलार्ड पेश से कारोबारी हैं।

हालांकि, सेलिब्रिटी वह पोलार्ड से शादी के बाद ही बनीं। जेना केजे स्पोर्ट्स एंड एसेसरीज लिमिटेड नाम से कंपनी चलाती हैं। इसमें वह क्रिकेट के विभिन्न सामान ऑनलाइन बेचती हैं। कंपनी के उत्पादों में बैट, क्रिकेट के कपड़े, जूते आदि शामिल हैं। केजे स्पोर्ट्स एसेसरीज में केजे शब्द का मतलब किरोन और जेना से है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PCI अध्यक्ष बनने से पहले ही ले लिया था संन्यास, रिटायरमेंट की खबरों पर बोलीं दीपा मलिक
2 सानिया मिर्जा फेड कप हर्ट अवार्ड जीतने वाली पहली भारतीय बनीं, इनाम में मिले 1.5 लाख राज्य सरकार को दान किए 
3 MS Dhoni ने मेरे लिए कप्तानी छोड़ने की नहीं दी थी धमकी, रुद्र प्रताप सिंह ने 12 साल पहले ‘लीक खबर’ को बकवास बताया
IPL 2020 LIVE
X