ताज़ा खबर
 

VIDEO बनाने के चक्कर में ‘कटा’ Kevin Pietersen का सिर, फैन ने कहा- केपी आप लेट हो भाई

केविन पीटरसन ने हाल ही में विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर से बेहतर बल्लेबाज बताया। साथ ही उन्होंने कहा था कि भारतीय कप्तान के आसपास ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ भी नहीं हैं।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन। (सोर्स – सोशल मीडिया)

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय विदेशी क्रिकेटरों में से एक हैं। वे ट्विटर, इंस्टाग्राम के बाद अब टिकटॉक पर भी धमाल मचा रहे हैं। पीटरसन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं। वीडियो में पीटरसन ने दिखाया कि उनका सिर उनके बाकी शरीर से अलग हो गया है। वह सीढ़ियों पर खुद से फिसलता जा रहा है। वहीं, पीटरसन के शरीर का बाकी हिस्सा अपने स्थान पर ही है।

पीटरसन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘‘क्या किसी और ने भी लॉकडाउन में अपना सिर खो दिया है।’’ एक तरफ पूरी दुनिया कोरोनावायरस से परेशान हैं तो दूसरी पीटरसन ने इस महामारी में भी सकारात्मक पक्ष ढूंढ निकाला है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘‘कोरोना के आने के बाद गाल पर किस करने और बिना किसी वजह के हाथ मिलाने की रस्में खत्म हो गई हैं।’’ पीटरसन के इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किया है। उनके इस वीडियो को अब तक 89 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

एक फैन ने इस ट्रिक को पुराना बताते हुए लिखा- केपी आप लेट हो भाई। वहीं, एक यूजर ने लिखा- बेस्ट क्रिकेटर होने के बाद अब आप एक जादूगर भी हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- आपको गोल्फ की आवश्यकता है। कई लोगों ने तो टिकटॉक पर पीटरसन को वॉर्नर की तुलना में टिकटॉक पर ज्यादा बेहतर बताया। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इन दिनों वीडियो बनाने के साथ इंस्टाग्राम पर भी लगातार लाइव आ रहे हैं। वे हाल ही में जिम्बाब्वे के पूर्व क्रिकेटर पॉमी एमबांग्वा के साथ लाइव हुए थे।

 

View this post on Instagram

 

Anyone else lost their head during #lockdown?!?! #tiktok

A post shared by Kevin Pietersen (@kp24) on


उन्होंने विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर से बेहतर बल्लेबाज बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय कप्तान के आसपास ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ भी नहीं हैं। पीटरसन ने कहा कि विराट कोहली के ‘अविश्वसनीय आंकड़ों’ के सामने स्मिथ कही नहीं ठहरते। उन्होंने कहा कि रनों का पीछा करने के मामले में कोहली ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को भी पछाड़ दिया है। पीटरसन ने कहा था, ‘‘कोहली शानदार है। रनों का पीछा करते समय उसका रिकार्ड गजब का है। लगातार इतने दबाव में होते हुए भी वह भारत को मैच जिताता है।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PUBG चैंपियन CarryMinati ने दी महेंद्र सिंह धोनी को चुनौती, टिकटॉक बैन के लिए भी शुरू किया था कैंपेन
2 Vincy Premier T10 League 2020: डेसरॉन मैलोनी बिखेर सकते हैं जलवा, ये है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन
3 भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले शाहिद अफरीदी का पुराना वीडियो वायरल, 10 साल पहले गेंद को चबाते पकड़े गए थे