ताज़ा खबर
 

VIDEO: केविन पीटरसन ने पाकिस्तानी क्रिकेटर को दी गाली, कहा- मैं कोई पत्रकार नहीं, जिसे तुम…

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन लॉकडाउन के दौरान दुनियाभर के क्रिकेटरों से इंस्टाग्राम पर वीडियो चैट कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने रोहित शर्मा से भारत में गैंडों की स्थिति पर भी बात की थी। तब उन्होंने रोहित की काफी तारीफ की थी। लेकिन इस बार उन्होंने पाकिस्तान के बल्लेबाज को जमकर खरी खोटी सुनाई।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: March 31, 2020 5:00 PM
इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन अपने करियर में 104 टेस्ट, 136 वनडे और 37 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले थे।

Covid-19: नोवल कोरोनावायरस के कारण दुनिया का चक्का जाम हो गया है। यही वजह है कि खेल की दुनिया में भी कोई हलचल नहीं है। ऐसे में खिलाड़ी नए-नए तरीकों से घर पर अपना टाइम पास कर रहे हैं। वे अपनी इन एक्टिविटीज के कारण फैंस के बीच भी चर्चा का विषय बने हुए हैं। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन लॉकडाउन के दौरान दुनियाभर के क्रिकेटरों से इंस्टाग्राम पर वीडियो चैट कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने रोहित शर्मा से भारत में गैंडों की स्थिति पर भी बात की थी। तब उन्होंने रोहित की काफी तारीफ की थी। लेकिन इस बार उन्होंने पाकिस्तान के बल्लेबाज को जमकर खरी खोटी सुनाई।

पीटरसन ने सोमवार को पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के ओपनर अहमद शहजाद के साथ वीडियो चैट की। इसी दौरान पीटरसन को शहजाद का गोलमाल ढंग से जवाब देने का तरीका पसंद नहीं आया और उन्होंने पाकिस्तानी ओपनर को गाली दे दी। यही नहीं उन्होंने शहजाद को बुरी तरह ट्रोल भी किया। पीटरसन ने अहमद शहजाद से पीएसएल (PSL 2020) में उनकी खराब बल्लेबाजी को लेकर सवाल पूछा था।

जवाब देने में शहजाद से गलती हो गई। शहजाद ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) को आईपीएल कह दिया। पीटरसन ने शहजाद से पूछा था कि तुम रन क्यों नहीं बना पा रहे? इस पर शहजाद ने कहा, ‘मैंने आईपीएल में अपना बेस्ट प्रदर्शन देने की कोशिश की। मैंने जितना संभव था सब कुछ किया, लेकिन कभी-कभी आप कोशिश करते हो इसके बावजूद नतीजे आपके पक्ष में नहीं जाते।’

शहजाद अपनी बात पूरी कर ही रहे थे कि पीटरसन ने उन्हें बीच में रोकते हुए गाली बक दी। इसके बाद पीटरसन ने कहा, ‘मैं तुमसे सीधा सवाल पूछ रहा हूं, लेकिन तुम ऐसे जवाब दे रहे हो जैसे किसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में हो। मैं कोई पत्रकार नहीं हूं। मुझे असली वजह बताओ कि तुम रन क्यों नहीं बना पाए।’ इस पर शहजाद हंसने लगे। उन्होंने कहा, ‘मैं सही वजह बताता हूं। सही वजह यह थी कि मैं नंबर 3 पर खेलने उतरा। मैं करियर में पहली बार नंबर 3 पर खेला। हालांकि, मैंने टीम मैनेजमेंट से इसे लेकर कोई शिकायत नहीं की।’


Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?
शहजाद बोल ही रहे थे कि पीटरसन ने उनको टोकते हुए मजाक-मजाक में कहा कि तुम नंबर 1, 2, 3, 4 किसी नंबर पर बल्लेबाजी नहीं कर सकते। तुम्हें 13 नंबर पर होना चाहिए। बता दें कि पीएसएल 2020 में अहमद शहजाद क्वेटा ग्लैडिएटर्स का हिस्सा था। उन्होंने 7 मैचों में 61 रन बनाए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 COVID-19: रोनाल्डिन्हो ने लॉकडाउन में खेली कैदियों संग फुट-वॉलीबॉल, फैन बोला- मुझे भी जेल जाना है; देखें VIDEO
2 VIDEO: कोरोनावायरस के कारण डेविड वार्नर ने मुंडाए सिर के बाल, विराट कोहली को भी दिया खुद से गंजा होने का चैलेंज
3 महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के सवाल पर भड़के इरफान पठान, कहा- BCCI दे…