ताज़ा खबर
 

Ire vs Oma: 35 छक्के जड़कर T-20 में आयरलैंड के केविन ओ ब्रायन ने मचाया धमाल, वर्ल्ड रिकॉर्ड की हुई बराबरी

Ireland vs Oman: आयरलैंड ने ओमान को 35 रनों से हरा दिया है। इस मैच में ब्रायन ने 28 गेंदों में 4 चौके और एक छक्के की मदद से 41 रनों की पारी खेली थी। आयरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 183 रन बनाए थे, जिसके जवाब में उतरी ओमान की टीम 148 रन ही बना सकी।

Author Updated: October 22, 2019 11:32 AM
आयरलैंड के केविन ओ ब्रायन ने मचाया धमाल (फोटो सोर्स-twitter)

ऑस्ट्रेलिया में अगले साल यानी कि 2020 में होने वाले टी-20 विश्वकप के क्वालिफायर मुकाबले खेले जा रहे हैं। इसी बीच 21 अक्टूबर को ओमान और आयरलैंड के बीच एक मुकाबला खेला गया, जिसमें स्टार बल्लेबाज केविन ओ ब्रायन ने एक खास वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। आयरलैंड के इस ऑलराउंडर खिलाड़ी ने टी20 मुकाबलों में एक साल के अंदर सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में न्यूजीलैंड के कोलिन मुनरो की बराबरी कर ली है।

ओमान के खिलाफ हुए इस मुकाबले में जैसे ही ब्रायन ने पहला छक्का जड़ा तो इस साल उनके 35 छक्के पूरे हो गए। बस एक और सिक्स लगाते ही वो मुनरो को पीछे छोड़ देंगे। इसके साथ ही ब्रायन ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को भी पीछे छोड़ दिया। टी20 इंटरनेशनल में एक कैलेंडर ईयर में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में ओ ब्रायन अब विराट से आगे निकल गए हैं। उन्होंने इस साल खेली गई अपनी 18 पारियों में 643 रन बना लिए हैं। वहीं, कोहली ने 2016 में 15 मैच में 641 रन बनाए हैं।

 

दोनों टीमों के बीच हुए इस मुकाबले की बात करें तो आयरलैंड ने ओमान को 35 रनों से हरा दिया है। इस मैच में ब्रायन ने 28 गेंदों में 4 चौके और एक छक्के की मदद से 41 रनों की पारी खेली थी। आयरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 183 रन बनाए थे, जिसके जवाब में उतरी ओमान की टीम 148 रन ही बना सकी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IND vs SA, VIDEO : पत्रकार ने रोहित के सामने रहाणे को कहा ‘साला’, हिटमैन ने ऐसे कर दी बोलती बंद
2 IND vs SA, 3rd Test: टीम इंडिया ने पारी और 202 रनों से जीता मुकाबला, साउथ अफ्रीका को 3-0 से हराकर जीती सीरीज
3 IND vs SA: ‘सोने के लिए सालाना 10 करोड़ रुपये लेते हैं कोच रवि शास्त्री’, वायरल PIC पर यूजर्स ने लिए जमकर मजे