ताज़ा खबर
 

केरला ब्लास्टर्स ने एटीक को 2-1 से दी मात

मैच का पहला गोल एटीके ने किया था, लेकिन केरला ने जबरदस्त वापसी करते हुए दो गोल डालकर मैच में पकड़ बना ली।

Author नई दिल्ली | Updated: Oct 21, 2019 12:20:53 am
ISL 2019, Kerala Blasters vs ATK Football Match Live Score Streaming: केरला ब्लास्टर्स और एटीके।

केरला ब्लास्टर्स ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में रविवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एटीके को हरा दिया। केरल ने एटीके के खिलाफ 2-1 से शानदार जीत दर्ज की। हाफ टाइम तक केरला ने कोलकाता पर एक गोल की बढ़त ले ली है। मैच का पहला गोल एटीके ने किया था, लेकिन केरला ने जबरदस्त वापसी करते हुए दो गोल डालकर मैच में पकड़ बना ली।

इसके बाद दूसरे हाफ में कोलकाता की कोशिश गोल कर मुकाबले को बराबरी पर लाने की हो रही थी। एटीके के अधिकतर खिलाड़ी गोल करने का प्रयास करते दिखाई दे रहे थे। लेकिन वो गोल करने में नाकाम रहे। अंतिम के मिनट में मैच रोमांचक मोड़ पर आया और एक समय ऐसा लग रहा था कि मैच बराबरी पर खत्म हो जाएगा। लेकिन केरला ने एटीके को कोई मौका नहीं दिया।

Kerala Blasters FC vs ATK मैच का लाइव प्रसारण आप Star Sports 2, Star Sports 2 HD, Star Sports 1 Hindi, Star Sports 1 HD Hindi, Star Sports 1 Tamil, Star Sports 1 Telugu, Star Sports 1 Kannada, Star Sports 1 Bangla, Jalsha movies, Jalsha movies HD और Asianet Plus पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग hotstar पर उपलब्ध रहेगी।

Live Blog

Highlights

    21:25 (IST)20 Oct 2019
    रोमांचक मोड़ पर मैच
    21:01 (IST)20 Oct 2019
    गोल की तलाश में एटीके

    पहले हाफ के शुरुआत के बाद से एटीके की टीम को गोल प्राप्त नहीं हो सका है। टीम लगातार प्रयास कर रही है, लेकिन केरला के खिलाड़ी उन्हें किसी तरह का मौका नहीं दे रहे।

    20:46 (IST)20 Oct 2019
    गोल के प्रयास में एटीके

    दूसरे हाफ में कोलकाता की कोशिश गोल कर मुकाबले को बराबरी पर लाने की हो रही है। एटीके के अधिकतर खिलाड़ी गोल करने का प्रयास करते दिखाई दे रहे हैं।

    20:22 (IST)20 Oct 2019
    हाफ टाइम

    हाफ टाइम तक केरला ने कोलकाता पर एक गोल की बढ़त ले ली है। मैच का पहला गोल एटीके ने किया था, लेकिन केरला ने जबरदस्त वापसी करते हुए दो गोल डालकर मैच में पकड़ बना ली।

    20:04 (IST)20 Oct 2019
    वापसी की कोशिश में केरला

    इस बीच रॉय कृष्णा ने एक शानदार मौका गंवा दिया। अंतिम क्षण में वह गोल करने से चूक गए। दूसरी ओर प्रशांत करुथाथाकुनी एटीके के लिए बेहद खतरनाक हो सकते हैं।

    19:58 (IST)20 Oct 2019
    दबाब में केरला

    जयेश राणे रेफरी ने हरा कार्ड पाने वाले पहले खिलाड़ी हैं। एटीके के खिलाड़ी उन दबावों को बनाए रखने की कोशिश कर रहा है जो उन्होंने केरल ब्लास्टर्स पर बनाया है।

    19:46 (IST)20 Oct 2019
    एटीके ने दागा पहला गोल

    केरल ब्लास्टर्स ने आईएसएल के छठे सीज़न का आगाज शानदार अंदाज में किया। इसी बीच आईएसएल में डेब्यू कर रहे एटीके के 26 वर्षीय खिलाड़ी ने गोल दाग डाला।

    19:36 (IST)20 Oct 2019
    मैच शुरू

    दोनों टीमें मैदान पर हैं और इंडियन सुपर लीग के छठे सीज़न की शुरुआत बस कुछ ही देर में होने वाला है। इसके साथ ही मैच शुरू कर दिया गया है।

    19:16 (IST)20 Oct 2019
    टाइगर और दिशा ने किया डांस

    टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में अपने परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया। इन दोनों ही कलाकार ने लोगों का जमकर मनोरंजन किया।

    Next Stories