ताज़ा खबर
 

Video: सलमान खान संग मूवी करना चाहते हैं दिनेश कार्तिक? एमएस धोनी के शार्गिद से लगाई सिफारिश

केदाज जाधव और सलमान खान के बीच बहुत मधुर संबंध हैं। केदार सलमान को अपना गुरु मानते हैं। केदार कई बार यहां तक कह चुके हैं कि वह आज जो कुछ भी हैं वह सलमान खान की बदौलत हैं।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 19, 2021 7:05 PM
दिनेश कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि उन्होंने अपने बालों को नया स्टाइल दिया है। (सोर्स- इंस्टाग्राम/दिनेश कार्तिक)

विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक क्या सलमान खान के साथ फिल्म करना चाहते हैं? यह सवाल कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक और इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का हिस्सा केदार जाधव (Kedar Jadhav) के बीच सोशल मीडिया पर हुई बातचीत के बाद उठा है।

दिनेश कार्तिक आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के लिए गठित कॉमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं। दिनेश कार्तिक ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें वह सैलून में हेयरकट (बाल कटवाने) लेने के बाद सेल्फी लेने की कोशिश करते दिख रहे थे दिनेश कार्तिक के मुताबिक, उन्होंने सर्बिया के किसी सैलून में बाल कटवाए थे। कार्तिक ने अपनी पोस्ट कै कैप्शन में लिखा, ‘हेयरकट डन (बाल कटवा लिए हैं)। लेकिन मैं यह फैसला नहीं कर पाया कि ऐसी कौन सी सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर करूं जो सबसे अच्छी हो। इसलिए अब मैं इसका फैसला आप लोगों के ऊपर छोड़ता हूं। आप तय कीजिए।’

दिनेश कार्तिक ने अपनी पोस्ट को हेयरस्टाइल्स, हेयरकट, न्यू स्टाइल, सर्बिया और DK पर भी टैग किया। कार्तिक के इस वीडियो को देखने के बाद केदार जाधव खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। उन्होंने लिखा, ‘दिनेश कार्तिक आप फिल्मों में क्यों नहीं कोशिश करते हैं। मैंने आपका टैलेंट देखा है।’

इसके बाद में उन्होंने बाईं आंख झपकाने और हल्की मुस्कुराहट वाली येलो फेस इमोजी भी पोस्ट की। केदार के इस सुझाव पर कार्तिक ने भी कमेंट करने में देर नहीं लगाई। उन्होंने लिखा, ‘केदार जाधव कृपया सल्लू भाई (सलमान खान) से आप मेरे लिए सिफारिश कर दीजिए।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019)

बता दें कि केदाज जाधव और सलमान खान के बीच बहुत मधुर संबंध हैं। केदार सलमान को अपना गुरु मानते हैं। केदार कई बार यहां तक दावा कर चुके हैं कि वह आज जो कुछ भी हैं वह सलमान खान की बदौलत हैं।

केदार महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का भी काफी सम्मान करते हैं। वह धोनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) का कई साल तक हिस्सा रहे। मैदान पर दोनों के बीच उस्ताद और शार्गिद जैसी बॉन्डिंग दिखती थी।

Next Stories
1 दिनेश कार्तिक ने कॉमेंट्री में की धमाकेदार एंट्री, रोहित शर्मा के बहाने नासिर हुसैन की बंद की बोलती; फैंस को आया मजा
2 उर्वशी रौतेला ने खास अंदाज में मिल्खा सिंह को श्रद्धांजलि दी, लोग कर रहे तारीफ; देखें Video
3 WTC Final: न्यूजीलैंड के खिलाफ उतरते ही विराट कोहली ने रचा इतिहास, तोड़ दिया MS Dhoni का बड़ा रिकॉर्ड
ये पढ़ा क्या?
X