ताज़ा खबर
 

IND vs BAN: दो बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

World Cup 2019, IND vs BAN: पिछले मैच की बात करें तो विजय शंकर की जगह टीम में पंत को शामिल किया गया था। शंकर चोट के चलते अब विश्वकप से ही बाहर हो गए हैं।

Author Published on: July 1, 2019 10:03 PM
बांग्लादेश के खिलाफ इन बदलावों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया (फोटो सोर्स-bcci twitter)

इंग्लैंड के हाथों 31 रनों की शिकस्त के बाद टीम इंडिया में बांग्लादेश के खिलाफ दो बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। 2 जुलाई यानी कि मंगलवार को बांग्लादेश के साथ भारत इस विश्वकप में अपना आठवां मैच खेलने उतरेगी। अबतक खेले गए 7 मैच में भारत ने 5 में जीत हासिल की है और एक में उसे हार और एक मैच बारिश की भेट चढ़ गया था। टीम इंडिया अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। ऐसे में विराट सेना की उम्मीद होगी कि वो अपने दोनों बाकी मुकाबले जीतकर शीर्ष पर अपना कब्जा जमाए। इसको लेकर टीम में बड़े परिवर्तन देखने को मिल सकते हैं।

पिछले मैच की बात करें तो विजय शंकर की जगह टीम में पंत को शामिल किया गया था। शंकर चोट के चलते अब विश्वकप से ही बाहर हो गए हैं। वहीं, खबरों की मानें तो इस मैच में केदार जाधव और कुलदीप को भी आराम दिया जा सकता है। वहीं, केदार जाधव की जगह टीम में जहां दिनेश कार्तिक को मौका मिल सकता है तो वहीं कुलदीप की जगह तेज गेंदबाज भुवी के साथ बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया मैदान में उतर सकती है। इससे बल्लेबाजी और तेज गेंदबाजी में धार देखने को मिलेगी।

इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजरः बांग्लादेश और भारत के बीच होने वाले मैच की अगर बात करें तो टीम इंडिया में जहां गेंदबाजी के मामले में शमी और बुमराह पर नजर रहेगी तो वहीं बल्लेबाजी में रोहित शर्मा और युवा पंत के साथ कोहली पर फैंस की नजर रहेगी। रोहित ने पिछले मैच में जहां शतक जड़ा था तो वहीं शमी ने 5 विकेट झटके थे। जबकि बांग्लादेश की बात करें तो शाकिब अल हसन पर सभी की निगाहें रहेंगी जो शानदार फॉर्म में हैं और गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से ही अपना जलवा बिखेर रहे हैं। इसके अलावा लिटन दास भी इस मैच में अपना धमाल दिखा सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 निशानेबाजी का राष्ट्रमंडल खेलों 2022 से हटना निराशाजनक नहीं: गगन नारंग
2 डॉक्टर का आरोप- क्रिकेट कप्तान की फिटनेस पर सवाल उठाया तो कर दिया गया ट्रांसफर
जस्‍ट नाउ
X