scorecardresearch

लोकल से ग्लोबल हुई काव्या मारन के लिए दीवानगी, SRH की मालकिन को साउथ अफ्रीका में मिला शादी का प्रपोजल

A Marriage proposal From Ground To Sunrisers Hyderabad Owner Kavya Maran: यह बात अब तक साफ नहीं हो पाई है कि काव्या मारन को शादी के इस प्रस्ताव के बारे में जानकारी है भी या नहीं।

लोकल से ग्लोबल हुई काव्या मारन के लिए दीवानगी, SRH की मालकिन को साउथ अफ्रीका में मिला शादी का प्रपोजल

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) की नीलामी (Auction) हो या फिर टूर्नामेंट के मुकाबले खिलाड़ियों (Players) के साथ-साथ सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की मालकिन (Owner) काव्या मारन (Kaviya Maran) भी क्रिकेट फैंस (Cricket Fans) के आकर्षण का केंद्र रहती हैं।

शायद ही ऐसा कभी हुआ हो, जब सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के मैच के दौरान काव्या मारन (Kavya Maran) स्टेडियम (Stadium) में हों और 8-10 बार कैमरा (Camera) उन पर फोकस (Focus) नहीं हुआ हो। हालांकि, काव्या मारन के प्रति क्रिकेट फैंस का यह आकर्षण सिर्फ भारत (India) तक ही सीमित नहीं रह गया है, बल्कि ग्लोबल (Global) हो गया है।

इसका ताजा उदाहरण साउथ अफ्रीका टी20 लीग में सनराइजर्स ईस्टर्न केप (Sunrisers Eastern Cape) और एमआई केपटाउन (MI Cape Town) के बीच मैच देखने को मिला। मैच के दौरान एक क्रिकेट फैन मैदान (Ground) पर एक प्लेकार्ड (Placard) लेकर पहुंचा था।

मैच देखने पहुंचे दर्शक ने अपने प्लेकार्ड (Placard) पर लिख रखा था, ‘काव्या मारन, क्या आप मुझसे शादी करेंगी?’ इसके बाद उसमें हार्ट का शेप भी बनाया हुआ था। क्रिकेट फैन (Cricket Fan) की यह तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल है और लोग काव्या मारन (Kavya Maran) को नेशनल नहीं, इंटरनेशनल क्रश बता रहे हैं।

दक्षिण अफ्रीका में इन दिनों एसए20 (SA20) 2023 के मुकाबले खेले जा रहे हैं। SA20 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स ईस्टर्न केप (Sunrisers Eastern Cape) भी हिस्सा ले रही है। काव्या मारन भी अपनी टीम की हौसलाअफजाई के लिए इन दिनों दक्षिण अफ्रीका में हैं। गुरुवार 19 जनवरी को सनराइजर्स ईस्टर्न केप और एमआई केपटाउन से मैच था।

एमआई केपटाउन के खिलाफ सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने 2 विकेट से जीत हासिल की। सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने टॉस जीता और गेंदबाजी का फैसला किया। एमआई केपटाउन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 171 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने 19.3 ओवर में 8 विकेट पर 172 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। सनराइजर्स ईस्टर्न केप की ओर से मॉर्को यानसन ने सबसे ज्यादा 66 रन बनाए। वह प्लेयर ऑफ द मैच भी चुने गए।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 20-01-2023 at 05:04:41 pm