ताज़ा खबर
 

Karnataka: गेंद लपकने के लिए दौड़े 2 खिलाड़ियों में हुई टक्कर, रोमांचक क्रिकेट मैच में प्लेयर घायल

यह वह क्षण था जब दो क्रिकेट क्षेत्ररक्षक एक कैच लेने की कोशिश करते हुए टकरा गए और एक दूसरे को पटक दिया। भारतीय टीम के पुराने और सीनियर खिलाड़ी नारी कांट्रैक्टर के साथ भी ऐसी ही घटना पहले हुई थी।

मैदान में खेलते खिलाड़ी, प्रतीकात्मक तस्वीर ( फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

हाल ही में दक्षिण भारत के कोलार के पास श्रीनिवासपुरा के एक गांव में एक अजीब घटना हुई। स्थानीय क्रिकेट टीमें आपस में मैच खेल रही थीं। इस दौरान दो खिलाड़ी हवा में उठी गेंद को लपकने की कोशिश में आपस में ही टकरा गए। गेंद तो नहीं पकड़ सके लेकिन दोनों घायल जरूर हो गए। मैच में दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन अंतरराष्ट्रीय मैचों के खिलाड़ियों जैसा था। इससे लोग काफी प्रभावित हुए।

भारतीय टीम के खिलाड़ी के साथ भी ऐसा हो चुका है : कोलार के श्रीनिवासपुरा में पिछले महीने की 25 तारीख को स्थानीय दो टीमें राइजिंग स्टार्स और एसएएस के बीच मैच चल रहा था। यह वह क्षण था जब दो क्रिकेट क्षेत्ररक्षक एक कैच लेने की कोशिश करते हुए टकरा गए और एक दूसरे को पटक दिया। भारतीय टीम के पुराने और सीनियर खिलाड़ी नारी कांट्रैक्टर के साथ भी ऐसी ही घटना पहले हुई थी।

Hindi News Today, 27 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे

विपक्षी टीम को 48 रन के लक्ष्य से रोक रहे थे : राइजिंग स्टार्स के लिए खेल रहे भानु प्रकाश और श्रीनिवास मैदान पर थे। विपक्षी टीम के सामने 48 रन का लक्ष्य था। दोनों खिलाड़ी एसएएस की टीम को लक्ष्य तक पहुंचने से रोकने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान बैट्समैन के बैट से लगकर हवा में उठी गेंद को लपकने के लिए दोनों खिलाड़ी दौड़े तो वे आपस में टकराकर मैदान में गिर गए और घायल हो गए।

खिलाड़ियों की हालत सुधरी, मैदान में उतरे : उन्हें श्रीनिवासपुरा के नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। हालांकि श्रीनिवास जल्द ही ठीक हो गए, लेकिन भानु प्रकाश को गंभीर हालत में कोलार के एक अन्य अस्पताल में भेजा गया। टूर्नामेंट के अधिकारियों ने कहा कि दोनों खिलाड़ी मुसीबत से उबर गए है और मैदान में फिर से अच्छा कर रहे हैं। उनका प्रदर्शन प्रभावित करने वाला रहा। इससे उनमें आगे बढ़ने की उम्मीदें दिखती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मैच के दौरान कुमार संगकारा कर रहे थे मां-बाप पर कमेंट, इरफान पठान ने पत्नी की बात कर की थी श्रीलंकाई क्रिकेटर की बोलती बंद
2 महेंद्र सिंह धोनी ने बेटी के बर्फ में गाने का VIDEO किया शेयर, 4 साल की जीवा बन गई Rockstar
3 VIDEO, IND vs SL: मौसम ने तोड़ा, फैंस ने जीता दिल; बारिश के बावजूद दर्शकों में दिखा गजब का उत्साह, एक सुर में गाया वंदे मातरम
ये पढ़ा क्या?
X