करीना कपूर को भा गया युवराज सिंह का पंजाबी में बोलना, सिक्सर किंग ने कहा- बेबो द डोला पावे रौला; देखें Video

बॉलीवुड अभिनेत्री और भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दोनों स्टार्स एक दूसरे के साथ मजाक-मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में बेबो को सिक्सर किंग का पंजाबी बोलने का ढंग भा गया है।

kareena-kapoor-yuvraj-singh-seen-together-in-instagram-video-doing-fun-bebo-liked-yuvi-punjabi-accent-sixer-kings-enjoys-company-of-saif-ali-khan-wife
करीना कपूर खान और युवराज सिंह का इंस्टाग्राम पर एक ऐड वीडियो सामने आया जिसमें दोनों ने जमकर मस्ती की (सोर्स- Instagram @kareenakapoorkhan and yuvisofficial)

भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह क्रिकेट के मैदान से सोशल मीडिया तक हर जगह साथी खिलाड़ियों के साथ मजाक-मस्ती करते नजर आते थे। इसी बीच सिक्सर किंग बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर के साथ भी मस्ती करते नजर आए। ये वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आया जिस पर युवी और बेबो दोनों ने कमेंट भी किया।

इस वीडियो की शुरुआत में सबसे पहले करीना युवी से कहती हैं कि, प्लीज क्या एक बार आप फिर से बोलेंगे, आपका पंजाबी बोलने का ढंग बहुत सेक्सी है। इसके बाद इस वीडियो में युवराज कुछ पंजाबी शब्द और बातें बोलते हैं जिसका करीना अपने स्टाइल में या फिर अंग्रेजी में रिप्लाई करती दिख रही हैं।

इसी कंवर्सेशन के बीच युवराज बोलते हैं बेबो दा डोला, जिसके रिप्लाई में करीना कपूर खाना अपनी बॉडी दिखाने का एक्शन करती हैं। दरअसल ये वीडियो एक कंपनी का ऐड वीडियो है। आखिरी में दोनों स्टार्स उस ब्रांड का प्रचार करते हुए भी दिखते हैं।

करीना और युवराज ने इस वीडियो पर कैप्शन भी दिए हैं। युवराज सिंह ने लिखा है कि, बेबो दा डोला पावै रौला। वहीं बेबो इस पर लिखती हैं कि, त्वाडी कूल कैट स्क्वॉड्स (Twadi cool cats squad)। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो पर फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक कई लोगों ने कमेंट किए हैं और रिएक्शन दिए हैं। ज्यादातर लोगों ने दोनों के इस वीडियो पर पसंद किया है और हार्ट इमोजी के साथ रिएक्शन दिए हैं।

गौरतलब है कि युवराज सिंह ने 10 जून 2019 को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके रिटायरमेंट की घोषणा की थी। वहीं करीना कपूर को आखिरी बार 2020 में आई अंग्रेजी मीडियम मूवी में बड़े पर्दे पर देखा गया था।

इससे पहले अक्टूबर के महीने में युवराज सिंह और करीना कपूर की एकसाथ कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। इन तस्वीरों में दोनों स्टार्स अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे थे। दोनों यहां एक ब्रांड के प्रमोशन के लिए साथ आए थे। इन तस्वीरों में करीना कपूर पिंक जैकेट और ब्लैक ट्राउजर पहने थीं और युवराज सिंह सफेद कैजुअल ड्रेस में थे।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट