ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘सचिन तेंदुलकर जहां भी केला देखते मुझे पकड़ा देते,’ वीरेंद्र सहवाग ने शो में खोला था राज

वीरेंद्र सहवाग ड्रेसिंग रूम में भी काफी बोलते रहते थे। रिटायरमेंट के बाद वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। सहवाग ने एक बार द कपिल शर्मा शो में खुलासा किया था कि सचिन तेंदुलकर भी साथी खिलाड़ियों के साथ बहुत मजाक किया करते थे।

रिटायरमेंट के बाद वीरेंद्र सहवाग फैंस के बीच ट्विटर के सुल्तान के नाम से भी प्रसिद्ध हैं।

वीरेंद्र सहवाग टेस्ट मैच में 2 तिहरे शतक लगाने वाले इकलौते भारतीय हैं। मुल्तान का यह सुल्तान क्रिकेट से रिटायर होने के बाद सोशल मीडिया पर अक्सर ‘चौके-छक्के’ लगाते दिख जाते हैं। वे अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए भी प्रसिद्ध हैं। ड्रेसिंग रूम में भी वे काफी बोलते रहते थे। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। सहवाग ने द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में खुलासा किया था कि सचिन तेंदुलकर भी साथी खिलाड़ियों के साथ बहुत मजाक किया करते थे।

इस शो में कपिल ने उनसे कुछ खिलाड़ियों के नाम लेकर उनके खासियत के बारे में पूछा था। इस पर सहवाग ने बड़े ही मजेदार जवाब दिए। कपिल ने सहवाग से कहा था कि मैं आपके सामने कुछ प्लेयर्स के नाम लूंगा। आपको बताना होगा कि वास्तव में वे शरारती हैं या नहीं।

कपिल – राहुल द्रविड़। पिच पर खड़े देखा है, लेकिन क्या मैदान के बाहर वे शरारती हैं?
सहवाग- वे उतने ही सीरियस हैं, जितने वे ग्राउंड पर दिखते हैं।
कपिल- वीवीएस लक्ष्मण।
सहवाग- बहुत धार्मिक हैं। बहुत पूजा-पाठ करते हैं। टाइम का सबसे सही इस्तेमाल करते हैं। जैसे बस में अगर 8 बजे पहुंचना है तो वे 7 बजकर 59 मिनट और 59 सेकंड पर वे इंटर करेंगे।
कपिल- सचिन सर (सचिन तेंदुलकर)।
सहवाग- सचिन पा जी बहुत दयालु हैं। वे आपके साथ हर तरह के चुटकुले करेंगे। वे आप पर मजाक करेंगे। आप उन पर मजाक करेंगे। लेकिन हम लोगों की एक लिमिट तक ही उनके साथ मजाक करते हैं। वे मेरे साथ बहुत मजाक करते थे, क्योंकि मैं ड्रेसिंग रूम में बहुत बोलता था। तो जब भी जहां भी उन्हें केला दिख जाता था, वे मुझे लाकर दे देते थे। तो मैं पूछता था कि मुझे केला क्यों दे रहे हैं। तो जैसे ही मैं खाता था, वे कहते थे कि थोड़ी देर तो तू चुप रहेगा, जब तक केला खाएगा।

Next Stories
1 हार्दिक-क्रुणाल पंड्या के पास नहीं थे EMI के पैसे, 2 साल तक बैंक वालों से छिपा कर रखी कार, IPL के रुपयों से चुकाया था कर्ज
2 VIDEO: तीन दिन में ही बदल गया MS DHONI का लुक, युजवेंद्र चहल बोले- थाला वन मोर टाइम
3 आखिरकार युजवेंद्र चहल ने दिखाई हिम्मत, LIVE चैट पर भेजा फेवरिट हीरोइन को मैसेज
ये पढ़ा क्या?
X