ताज़ा खबर
 

युजवेंद्र चहल अपने बैट से कभी नहीं करते बैटिंग, कपिल शर्मा के शो में लेग स्पिनर ने बताई थी उधार लेने की वजह

शो के दौरान कपिल शर्मा ने युजवेंद्र चहल से पूछा, ‘और बनियान अंडरवेयर वगैरह भी मांग लेते हैं आप क्या?’ इस पर चहल ने हंसते हुए कहा, ‘उनके (विराट कोहली, रोहित शर्मा वगैरह-वगैरह) साइज का फिट नहीं होगा मुझे।’

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: October 30, 2020 6:39 PM
Yuzvendra Chahal, Piyush Chawla, Kapil Sharmaशो के दौरान युजवेंद्र चहल ने जसप्रीत बुमराह को लेकर भी एक बात कही थी। (सोर्स- स्क्रीनशॉट)

युजवेंद्र चहल की गिनती भारत के शानदार गेंदबाजों में होती है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में भी उनका शानदार प्रदर्शन जारी है। वह इस सीजन अब तक 12 मैचों में 18 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। वह औसतन हर 18.50 रन देकर एक विकेट लेते हैं। हालांकि, यह बात बहुत कम लोग जानते होंगे कि मैदान पर धुरंधर बल्लेबाजों को अपनी फिरकी पर नचाने वाला यह गेंदबाज खुद की बल्लेबाजी के दौरान उधार के बैट से खेलता है।

चौंक गए न आप, लेकिन यह बात सोलह आने सच है। युजवेंद्र चहल ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में खुद कबूली थी। उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया था। द कपिल शर्मा शो के सीजन 2 के 107वें एपिसोड में युजवेंद्र चहल के साथ चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार गेंदबाज पीयूष चावला भी बतौर गेस्ट पहुंचे थे। तभी शो के दौरान कपिल ने बातों ही बातों में शो की गेस्ट अर्चना पूरन सिंह को बताया, ‘युजवेंद्र के बारे में एक बात सुनी है कि ये ना खुद का बैट कभी नहीं खरीदते। ये मांग लेते हैं किसी दूसरे प्लेयर से। कभी रोहित शर्मा से मांग लिया, कभी विराट कोहली से मांग लिया।’

कपिल ने इसके बाद चहल की ओर मुखातिब होते हुए कहा, ‘आपको भरोसा नहीं होता कि मेरी बारी आएगी।’ यह सुन पहले तो चहल और पीयूष चावला दोनों ही हंसने लगे। इसके बाद चहल ने कहा, ‘जिस हिसाब से बैट आते हैं न, वह हमारे बैटिंग के टैलेंट के हिसाब से आते हैं। तो ऐसे बैट आएंगे कि अगर मलिंगा वगैरह ने गेंद फेंक दी तो बैट ही टूट जाएंगे। तो मैं देख रहा होता हैं, किसी का इंतजार कर रहा होता हूं कि किसका हल्का बैट आया है। और वह बंदा भी समझ जाता है कि यह बैट लेने वाला है मुझसे।’ यह सुनकर कपिल, चहल, पीयूष और अर्चना पूरन सिंह समेत शो में मौजूद सभी दर्शक हंसने लगे।

चहल ने कहा, ‘तो मैं हल्के बैट उनसे (रोहित, विराट आदि से) एक-आधा मार लेता हूं।’ इस पर कपिल ने कहा, ‘यानी आप बैट मार लेते हैं कभी-कभी। पैड ग्लव्स?’ चहल ने कहा, ‘नहीं वह तो अपने ही होते हैं।’ कपिल ने पूछा, ‘और बनियान अंडरवेयर वगैरह भी मांग लेते हैं आप क्या?’ इस पर चहल ने हंसते हुए कहा, ‘उनके साइज का फिट नहीं होगा मुझे।’ यह सुन कपिल और सभी लोग ताली बजा-बजाकर हंसने लगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ऋतुराज गायकवाड़ ने जीता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का दिल, CSK के कोच ने भी बांधे युवा बल्लेबाज की तारीफों के पुल
2 VIDEO: सास-बहू में लड़ाई न हो इसलिए बिना नंबर की जर्सी पहन मैच खेलता था, बोले वीरेंद्र सहवाग
3 आज से भारत में काम नहीं करेगा PUBG मोबाइल, जानिए कैसे होगी इस गेम की वापसी
ये पढ़ा क्या?
X