ताज़ा खबर
 

इंग्लैंड के साउथैम्प्टन पहुंचते ही ‘भज्जी’ से ‘जीजू’ बन जाते हैं हरभजन सिंह, कपिल शर्मा के पूछने पर खोला था राज

गीता बसरा ने इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘दिल दिया है’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह ‘द ट्रेन’ और ‘जिला गाजियाबाद’ समेत बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने 2015 में हरभजन सिंह से शादी की थी।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: December 22, 2020 6:57 PM
हरभजन सिंह पत्नी गीता बसरा के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। (स्क्रीनशॉट)

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह इंग्लैंड के साउथैम्प्टन में जब मैच खेलने जाते थे तो वहां उन्हें ‘भज्जी’ की जगह ‘जीजू’ पुकारा जाता था। हरभजन सिंह ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में यह बात बताई थी। शो में उनके साथ उनकी पत्नी गीता बसरा भी मौजूद थीं। हरभजन और गीता दोनों कपिल के शो में बतौर गेस्ट पहुंचे थे। शो में गीता ने कपिल को बताया था कि उन्हें हरभजन का जॉली स्वभाव बहुत भाता है।

कपिल ने हरभजन से कहा, ‘पाजी हमारी टीम में से एक सवाल है। जैसे आप पंजाब में पैदा हुए। गीता इंग्लैंड में पैदा हुईं हैं। जब आप इंग्लैंड के खिलाफ खेलते हैं तो वहां के प्लेयर आपको भज्जू-भज्जू बोलते हैं कि जीजू-जीजू।’ इस पर हरभजन ने कहा, ‘जब मैच साउथैम्प्टन में हो, जो इनके शहर के बिल्कुल पास है। वहां तो कुछ आवाजें आती हैं, जीजू-जीजू।’ कपिल ने हंसते हुए कहा, ‘अपनी फैमिली के लोग आए हुए रहते हैं।’ हरभजन ने कहा, ‘बिल्कुल। फ्री की टिकटें मिलती हैं, आ जाते हैं। लेकिन अगर मैच दूसरी तरफ हो कहीं तो फिर भज्जी-भज्जी।’

इस पर कपिल ने हंसते हुए कहा, ‘फ्री की टिकटें वैसे काफी दिन से चल रही हैं। आपने एक बार मुझे पहले भी बताया था।’ हरभजन ने कहा, ‘जी हां, बिल्कुल। इनसे जब मैं मिला था, तो मिलने का तरीका एक यही था कि आईपीएल में बुलाया जाए। तो मैंने कुछ पास भिजवाए थे। मैंने कहा था कि आप मैच के लिए आ जाना। तो इसने वे पास जो हैं अपने ड्राइवर को दे दिए थे। वह (ड्राइवर) ऊपर पवेलियन में आराम से बैठकर मैच देख रहा था।’

इस बीच गीता ने हरभजन की बात काटते हुए कहा, ‘ड्राइवर नहीं था वह। फ्रेंड को भेजा था। ड्राइवर तो हमारे साथ डिनर करने आया हुआ था।’ इस पर हरभजन ने कहा, ‘ड्राइवर डिनर करने आया था बताओ।’ यह सुनकर कपिल समेत शो में मौजूद ऑडियंस सभी हंसने लगे।

बता दें गीता बसरा का जन्म 13 मार्च 1984 को इंग्लैंड के हैम्पशायर स्थित पोर्ट्समाउथ में हुआ था। वह ब्रिटिश एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘दिल दिया है’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह ‘द ट्रेन’ और ‘जिला गाजियाबाद’ समेत बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Next Stories
1 कॉलुम फर्ग्युसन और बेन कटिंग ने की 33 गेंद में 47 रन की साझेदारी, पर्थ स्क्रोचर्स को हरा टॉप-4 में सिडनी थंडर
2 मैच के दौरान विरोधी खिलाड़ी पर थूका; मार्कस थुरम 5 मैच के लिए बैन, 37 लाख का जुर्माना भी लगा
3 रिकॉर्ड 2.5 करोड़ रुपए में बिकी ब्रैडमैन की डेब्यू टेस्ट कैप, नीलामी का कारण है ‘सर डॉन’ का धोखेबाज दोस्त
आज का राशिफल
X