scorecardresearch

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा नहीं, इस लड़की के लिए गाया था ‘तुझमें रब दिखता है यारा मैं क्या करूं,’ कपिल शर्मा के शो पर उठी थी बात

यह बात ज्यादातर इंडियन क्रिकेट फैंस को पता होगी कि विराट, हरभजन और युवराज ने 2011 वर्ल्ड कप जीतने के बाद सचिन तेंदुलकर के लिए शाहरुख और अनुष्का की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी का गाना ‘तुझमें रब दिखता है यारा मैं क्या करूं’ गाया था।

Virat Kohli Kapil Sharma Show The Girl Mistry Girl
कपिल शर्मा के शो में विराट कोहली ने एक लड़की के लिए ‘तुझमें रब दिखता है यारा मैं क्या करूं’ गाना गया था। (सोर्स- स्क्रीनशॉट/यूट्यूब)
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli), हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने 2011 में वर्ल्ड कप जीतने के बाद सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अनुष्का शर्मा  (Anushka Sharma) की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी (Rab Ne Bana Di Jodi) का गाना ‘तुझमें रब दिखता है यारा मैं क्या करूं’ गाया था।

यह बात ज्यादातर क्रिकेट फैंस को मालूम होगी। हालांकि, यह बात कम ही लोगों को मालूम होगी कि विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा नहीं बल्कि एक सामान्य लड़की के लिए भी यह गाना गया था। बात कॉमेडियन कपिल शर्मा के कलर्स टीवी (Colors TV) पर आए शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल (Comedy Nights With Kapil) की है। विराट कोहली शो के 96वें एपिसोड में बतौर गेस्ट पहुंचे थे। एपिसोड में कपिल शर्मा ने कई सवाल पूछे, जिनके विराट ने बहुत ही संजीदगी से जवाब दिए।

शो के दौरान कपिल ने विराट से कहा, ‘यहां आपके बहुत से फैंस आए हैं। वे आपसे कुछ सवाल करना चाहते हैं।’ विराट ने ऑडियंस को सवाल पूछने की हामी भर दी। इतने में शो में बैठी एक लड़की उठी और उसने नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ देखते हुए उनका अभिवादन किया। फिर कपिल की ओर देखा। वह कुछ बोलती इससे पहले ही कपिल उन्हें देखकर मुस्कुराने लगे। वह लड़की हंसने लगी।

लड़की ने कपिल और विराट का अभिवादन करने के बाद कहा, ‘मैंने कहीं पढ़ा था कि आपने घुटने के बल बैठकर किसी स्पेशल पर्सन के लिए ‘तुझमें रब दिखता है यारा मैं क्या करूं’ गाना गाया था।’ कपिल ने विराट को ओर देखते हुए पूछा, ‘यह बात सही है क्या विराट?’ विराट कुछ बोलते इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने पूछ लिया, ‘भईया यह क्या सुमड़ी में गुमड़ी है, निकला जरा यार।’

इस बीच लड़की ने कहा, ‘जिस स्पेशल पर्सन के लिए इन्होंने गाना गाया था, उनका नाम सचिन तेंदुलकर हैं।’ इस पर विराट ने कहा, ‘हां बात तो सही है।’ इस पर लड़की ने विराट से कहा, ‘क्या मुझे भी ऐसा मौका मिलेगा। क्या आप मेरे लिए भी उस तरह ही गाना गाएंगे।’ यह कहकर वह लड़की विराट को देखकर मुस्कुराने लगी।

विराट कोहली भी उस लड़की को देखकर मुस्कुराने लगे। उन्होंने कहा, ‘आइए, आइए।’ इसके बाद विराट ने उस लड़की के साथ ‘तुझमें रब दिखता है यारा मैं क्या करूं’ गाना गया। यहां तक कि वह घुटने के बल भी बैठे। यह देखकर शो में उपस्थित ऑडियंस जोर-जोर से ताली बजाने लगी।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट