ताज़ा खबर
 

‘दिल ठीक काम कर रहा है,’ इस संदेश के साथ कपिल देव ने दी फैंस को दीवाली की बधाई; देखें Video

कपिल देव की कप्तानी में ही भारतीय क्रिकेट टीम ने 1983 में पहली बार विश्व कप जीता था। इस ऐतिहासिक जीत पर एक फिल्म भी बन रही है। उस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: November 13, 2020 7:10 PM

भारतीय टीम के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) ने फैंस को दीपावली की शुभकामनाएं दी हैं। इस संबंध में कपिल देव ने अपने टि्वटर पर एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में कपिल देव ने कहा, ‘सभी को दीपावाली की शुभकामनाएं। मैं स्वस्थ हूं, मैं खुश हूं। दिल ठीक काम कर रहा है।’ इस महान ऑलराउंडर ने हाल ही में अपने दिल की एंजियोप्लास्टी कराई है।

बीते महीने 23 अक्टूबर को कपिल देव को सीने में दर्द की शिकायत के बाद दिल्ली के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई और 25 अक्टूबर को उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई थी। 61 साल के इस पूर्व स्टार ने दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए कहा, ‘सभी को दीपावली की शुभकामनाएं और मैं उम्मीद करता हूं कि यह साल सभी के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आए। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मैं स्वस्थ और खुश हूं दिल अच्छा काम कर रहा है, लेकिन मैं सभी को विश करना चाहता हूं कि उन्हें दुनिया भर की सभी खुशियां मिलें।’

इससे पहले कपिल देव ने गुरुवार को एक गोल्फ कोर्स का वीडियो शेयर किया था। उस वीडियो में वह गोल्फ खेलते हुए दिख रहे थे। उनका वह वीडियो थोड़ी देर में ही वायरल हो गया था। उनकी पोस्ट पर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने भी कमेंट किया था। रितेश देशमुख ने लिखा कि आपको वापस देखकर बहुत खुशी हुई पाजी। रितेश देशमुख के इस ट्वीट पर भी फैंस ने भी रिएक्शन दिए थे।

कपिल देव की कप्तानी में ही भारतीय क्रिकेट टीम ने 1983 में पहली बार विश्व कप जीता था। इस ऐतिहासिक जीत पर एक फिल्म भी बन रही है। उस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के इस साल दिसंबर में रिलीज होने की संभावना है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2020: विदेशी खिलाड़ियों में इंग्लैंड का रहा जलवा, कैरेबियाई और कीवी दिग्गजों ने किया निराश
2 ‘पॉकेट डाइनामाइट’ ईशान किशन की गर्लफ्रेंड है मॉडल; बन चुकी हैं मिस सुपरनेचुरल, धोनी और कोहली हैं फेवरेट
3 क्रुणाल ही नहीं छोटे भाई हार्दिक पंड्या को भी है हीरों से बहुत प्यार, कलेक्शन में हैं Diamond वाली कई घड़ियां
यह पढ़ा क्या?
X