ताज़ा खबर
 

इजरायल-फिलिस्तीन संघर्ष को लेकर इरफान पठान से भिड़ीं कंगना रनौत, वर्ल्ड चैंपियन गेंदबाज ने दिया करारा जवाब

कंगना हर दूसरे दिन किसी न किसी से उलझ जाती हैं और फिर विवाद बढ़ जाता है। अब वो भारत को वर्ल्ड कप टी20 2007 में चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज इरफान पठान से भीड़ गई हैं।

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पठान पर निशाना साधा। इसके बाद भारतीय तेज गेंदबाज ने ट्वीट कर करारा जवाब दिया। (फोटो-PTI)

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का विवादों से गहरा नाता है। कंगना हर दूसरे दिन किसी न किसी से उलझ जाती हैं और फिर विवाद हो जाता है। अब वो भारत को वर्ल्ड कप टी20 2007 में चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज इरफान पठान से भीड़ गई हैं। दरअसल, पठान ने इजरायल-फिलिस्तीन विवाद को लेकर ट्वीट किया था। उन्होंने फिलीस्तीन का समर्थन किया था। ट्विटर से बैन होने वाली कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पठान पर निशाना साधा। इसके बाद भारतीय तेज गेंदबाज ने ट्वीट कर करारा जवाब दिया।

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने दक्षिण अफ्रीका के स्टार क्रिकेटर कगिसो रबाडा के ट्वीट को रीट्वीट किया। उन्होंने मंगलवार को लिखा था, ‘‘अगर आपमें जरा सी भी मानवता है तो आप जो फिलिस्तीन में जो हो रहा है उसका समर्थन नहीं करेंगे।’’ रबाडा ने अपने ट्वीट में #PrayforPalestine लिखा था। कंगना को पठान का ये ट्वीट पसंद नहीं आया। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में भाजपा विधायक दिनेश चौधरी के ट्वीट का सहारा लेकर पठान पर निशाना साधा। केराकत विधानसभा (जौनपुर) के विधायक दिनेश चौधरी ने लिखा था, ‘‘इरफान पठान को दूसरे देश से तो इतना लगाव है, लेकिन खुद के देश में बंगाल पर ट्वीट नहीं डाल पाए।’’

Kangana Ranaut कंगना रनौत इंस्टाग्राम स्टोरी।

कंगना ने लिखा, ‘‘पूरी दुनिया में मुस्लिम अपने इस्लाम के लिए हमास के जिहादी और आंतकवादियों के साथ खड़े हो रहे हैं। लेकिन हिंदू और मुस्लिम बंगाल में हिंदुओं के नरसंहार पर कुछ नहीं बोल रहे हैं। इसके अलावा पाकिस्तान और बांग्लादेश में जब हिंदू मारे जाते हैं तब भी ये लोग चुप रहते हैं। ये इन जयचंदों की वास्तविकता है।’’ पठान ने कंगना को मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने कहा कि उनके ट्वीट सिर्फ मानवता और देशवासियों के लिए होते हैं।


पठान ने लिखा, ‘‘मेरे सभी ट्वीट मानवता या देशवासियों के लिए होते हैं। इसमें उस आदमी का नजरिया होता है, जिसने देश का सर्वोच्च स्तर पर प्रतिनिधित्व किया है। दूसरी ओर मुझे कंगना, जिनका अकाउंट नफरत फैलाने की वजह से सस्पेंड कर दिया गया और कुछ ऐसे लोग, जिनके पेड अकाउंट से सिर्फ नफरत फैलाई जाती है, से सुनना पड़ता है।’’

Next Stories
1 रमेश पोवार फिर बने भारतीय महिला क्रिकेट टीम के हेड कोच, मिताली राज ने लगाया था करियर खत्म करने का आरोप
2 टिम पेन ने भारत से सीरीज हारने पर बनाया नया बहाना, इंग्लैंड से एशेज सीरीज जीतने पर छोड़ सकते हैं कप्तानी
3 Forbes 2021: MMA फाइटर बना सबसे ज्यादा कमाने वाला एथलीट, मेसी-रोनाल्डो और फेडरर को छोड़ा पीछे; ये हैं टॉप-10 प्लेयर्स
ये पढ़ा क्या?
X