ताज़ा खबर
 

IPL 2019: सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका, शुरुआती मुकाबलों से बाहर हो सकते हैं चोटिल विलियमसन

Sunrisers Hyderabad IPL 2019: विलियमसन आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम का अहम हिस्सा हैं। पिछले सीजन अपनी कप्तानी में विलियमसन ने हैदराबाद को फाइनल तक ले जाने का काम बखूबी किया था।

केन विलियमसन।

IPL 2019 Sunrisers Hyderabad, Kane Williamson: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान बाएं कंधे की चोट के स्कैन के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा। टीम के प्रवक्ता ने इसे एहतियाती कदम करार दिया है। विलियमसन को रविवार को फील्डिंग के दौरान कंधे में चोट लगी थी और बल्लेबाजी के दौरान उन्हें दो बार मेडिकल सहायता लेनी पड़ी। असहज होने के बावजूद विलियमसन ने 74 रन की पारी खेली। चोट की वजह से बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में भी विलियमसन का हिस्सा लेना मुश्किल लग रहा है। विलियमसन आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम का अहम हिस्सा हैं। पिछले सीजन अपनी कप्तानी में विलियमसन ने हैदराबाद को फाइनल तक ले जाने का काम बखूबी किया था। डेविड वॉर्नर की गैर मौजूदगी में कप्तानी के साथ-साथ विलियमसन ने बल्ले से भी काफी रन बनाया था। ऐसे में आईपीएल शुरू होने से ठीक पहले उनका इस तरह चोटिल हो जाना हैदराबाद की मुश्किलों को बढ़ा सकता है।

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड के मुताबिक उन्हें यकीन है कि विलियमसन जल्द ही पूरी तरह स्वस्थ हो जाएंगे। गैरी स्टीड ने कहा, ‘हमें उम्मीद है कि विलियमसन जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे। तीसरे टेस्ट से पहले उनका पूरा चेकअप होगा, उसके बाद ही उनके खेलने पर विचार किया जाएगा। वह आईपीएल खेलने भारत जरूर जाएंगे, लेकिन फिटनेस के मामले में अगर उन्हें किसी तरह की परेशानी आई तो हम उन्हें रोक लेंगे। हमारे लिए आईपीएल से ज्यादा जरूरी वर्ल्ड कप है।’

केन विलियमसन न्यूजीलैंड के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज हैं और ऐसे में वर्ल्ड कप से पहले टीम किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहेगी। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में इस सीजन नियमित कप्तान डेविड वॉर्नर की वापसी हो रही है। इसके साथ ही टीम ने नीलामी के दौरान कुछ नए खिलाड़ियों को भी अपने साथ जोड़ने का काम किया है।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App