ताज़ा खबर
 

क्रिकेट जगत में खुशखबरी! केन विलियमसन के घर आई बेटी, सुनील नरेन की पत्नी बेटे को देंगी जन्म

विलियमसन की पत्नी सारा रहीम पेशे से नर्स हैं। वे वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में खेलने वाले थे, लेकिन पत्नी की हालत को देखकर वे अभ्यास सत्र के दौरान ही अस्पताल चले गए थे। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने उनकी पैटरनिटी लीव को मंजूरी दे दी थी।

Kane Williamson, Kane Williamson wife, Sarah Raheemकेन विलियमसन आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और सुनील नरेन कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से खेलते हैं। (सोर्स – सोशल मीडिया)

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने बुधवार (16 दिसंबर) को सोशल मीडिया पर अपने पहले बच्चे के जन्म का खुलासा किया। उनकी पत्नी सारा रहीम मां बन गई हैं। केन ने इंस्टाग्राम पर अपने नवजात बच्चे की एक प्यारी तस्वीर शेयर की। दूसरी ओर, कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर सुनील नरेन और उनकी पत्नी एंजेलिया कुछ दिनों में एक बेटे के माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं। सुनील और एंजेलिया ने त्रिनिदाद और टोबैगो में जेंडर-रिविल सेरेमनी में इस बारे में बताया।

30 साल के विलियमसन फिलहाल पैटरनिटी लीव पर चल रहे हैं। उन्होंने अपनी नवजात बच्ची की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। विलियमसन ने कैप्शन में लिखा, ‘हमारे परिवार में एक खूबसूरत बच्ची का स्वागत करने में बेहद खुशी हो रही है।’ उनकी पत्नी सारा पेशे से नर्स हैं। वे वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में खेलने वाले थे, लेकिन पत्नी की हालत को देखकर वे अभ्यास सत्र के दौरान ही अस्पताल चले गए थे। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने उनकी पैटरनिटी लीव को मंजूरी दे दी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kane Williamson (@kane_s_w)

सनराइजर्स हैदराबाद टीम में केन विलियमसन के पूर्व साथी शिखर धवन सबसे पहले बधाई संदेश भेजने वालों में से थे। उन्होंने लिखा, ‘‘आपको और आपके परिवार को बहुत-बहुत बधाई।’’ न्यूजीलैंड के पूर्व कोच और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट माइक हेसन ने नए माता-पिता को बधाई दी। हेसन ने लिखा, ‘‘सारा और केन को बधाई, आप दोनों के लिए खुशी की बात है।’’ केन के अच्छे दोस्तों में शामिल विराट कोहली अगले महीने पिता बनने वाले हैं।

दूसरी ओर, सुनील नरेन की बात करें तो शुरुआत में इस ऑलराउंडर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के कर अपने परिवार में एक नए सदस्य के आने के बारे में बताया था। अक्टूबर में सुनील ने अपनी पत्नी की तस्वीर शेयर की थी। नरेन ने वेस्टइंडीज के लिए 6 टेस्ट में 21, 65 वनडे में 92 और 51 टी20 में 52 विकेट लिए हैं। आईपीएल में उनके नाम 120 मैचों में 127 विकेट है। बल्लेबाजी की बात करें तो उन्होंने 6 टेस्ट में 40, 65 वनडे में 363, 51 टी20 में 155 रन बनाए हैं। आईपीएल में उनके बल्ले से 892 रन निकले हैं।

Next Stories
1 कैमरन ग्रीन का टेस्ट में डेब्यू, पैट कमिंस ने पहनाई बैगी ग्रीन कैप; ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
2 Ind vs Aus: विराट कोहली के निशाने पर सचिन तेंदुलकर का बड़ा रिकॉर्ड, एडिलेड में ब्रायन लारा को भी छोड़ सकते हैं पीछे
3 टीम के साथी ने छोड़ा कैच तो मुशफिकुर रहीम ने खोया आपा, बीच मैदान पर की थप्पड़ मारने की कोशिश; देखें VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X