ताज़ा खबर
 

Covid-19: कीवी कप्तान को DOGGY ने किया कैच आउट, शिखर धवन ने लिए मजे; देखें VIDEO

Covid-19: केन विलियमसन आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं। कोरोनावायरस के कारण टूर्नामेंट को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है।

Covid-19: केन विलियमसन ने अपने देश के डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ की तारीफ की। (सोर्स- सोशल मीडिया)

कोरोनावायरस के कारण दुनिया के कई देशों में लॉकडाउन है। इसमें न्यूजीलैंड भी शामिल है। इस दौरान खाली समय में क्रिकेटर तरह-तरह के वीडियो अपलोड कर रहे हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान और दुनिया के शांत क्रिकेटरों में शुमार होने वाले केन विलियमसन ने अपने कुत्ते के साथ अभ्यास करते नजर आए। उन्होंने अपने आधिकारी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें वे कुत्ते को कैच लेने की प्रैक्टिस करवारहे हैं।

विलियमसन ने स्लिप की ओर शॉट खेला, जिसे उनके कुत्ते ने मुंह से कैच कर लिया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ”सैंडी स्लिप में है, कोई अन्य डॉग सैंडी के साथ शामिल होना चाहेगा।” इस वीडियो को देखने के बाद भारतीय ओपनर शिखर धवन ने उनके कुत्ते की तारीफ की। धवन ने कमेंट में लिखा- अमेजिंग स्किल। विलियम्सन के फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। यह सोशल मीडिया पर तुरंत ही वायरल भी हो गया।
Coronavirus in India LIVE Updates: भारत में कोरोना के 724 केस, अब तक 17 मौतें; ब्रिटिश PM भी संक्रमित
Coronavirus in India Latest LIVE Updates: सामने आई COVID19 की पहली माइक्रोस्कोपी तस्वीर
इससे पहले केन ने अपने देश के डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ की तारीफ भी की। न्यू न्यूजीलैंड हेराल्ड ने विलियमसन के हवाले से लिखा, ‘‘पिछले कुछ दिनों में हुई घटनाओं ने यह साफ कर दिया है कि हम एक ऐसे स्वास्थ्य संकट से गुजर रहे हैं, जो पहले कभी नहीं देखा गया। इसमें कोई संदेह नहीं है कि ये दिन जल्दी ही खत्म होंगे। हम उन सबके शुक्रगुजार हैं जो इस मौके पर हमारे पीछे खड़े हैं।’’

 

View this post on Instagram

 

Sandy in the slips! Any other dogs out there joining Sandy? #caninecordon #daytwoisolation

A post shared by Kane Williamson (@kane_s_w) on


विलियमसन ने कहा, ‘‘लोग खिलाड़ियों के बारे में कहते हैं कि वे दबाव में अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाते, लेकिन सच यह है कि हम रोज जो भी करते हैं अपनी आजीविका के लिए करते हैं। हम अपना गेम खेलते हैं।’’ विलियमसन आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं। कोरोनावायरस के कारण टूर्नामेंट को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। दुनिया के सभी 195 देश कोरोनावायरस की चपेट में हैं। 5 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हैं। 24 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। एक लाख 25 हजार से ज्यादा मरीज ठीक भी हुए हैं।
Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Next Stories
1 MS Dhoni की हुई फजीहत तो पत्नी साक्षी ने संभाला मोर्चा, मीडिया पर उतारा गुस्सा
2 बीसीसीआई ने ऋषभ पंत का फिटनेस VIDEO पोस्ट किया, भारतीय विकेटकीपर को फैंस करने लगे ट्रोल
3 पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का सामने आया सच, सट्टेबाजी के कारण PSL टालने में की देरी
ये पढ़ा क्या?
X