ताज़ा खबर
 

IPL 2018: के एल राहुल ने खोला राज, बताया- क्यों बदली हार्दिक पांड्या से जर्सी

IPL 2018: आईपीएल में पहली बार दो अलग-अलग टीमों के खिलाड़ियों के बीच जर्सी की अदला-बदली का दृश्य दर्शकों को देखने को मिला।यह नजारा आईपीएल के 11 वें सीजन मे मुंबई इंडियन्स और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच के दौरान दिखा।

Author नई दिल्ली | May 17, 2018 6:36 PM
IPL 2018: आईपीएल के मैच के दौरान हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने बदली जर्सी(फोटो-वीडियो से)

आईपीएल में पहली बार दो अलग-अलग टीमों के खिलाड़ियों के बीच जर्सी की अदला-बदली का दृश्य दर्शकों को देखने को मिला।यह नजारा आईपीएल के 11 वें सीजन मे मुंबई इंडियन्स और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच के दौरान दिखा। जब किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनर लोकेश राहुल और मुंबई के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने एक दूसरे की जर्सी बदली। दोनों खिलाड़ियों की खेल भावना देखकर लोग दंग रह गए।पांड्या ने किंग्स इलेवन पंजाब की जर्सी पहनी तो राहुल ने मुंबई इंडियन्स की। खास बात है कि पांड्या ने जर्सी पहनने में लोकेश केएल राहुल की सहायता भी की।

पहले दर्शक समझ नहीं पाए कि जर्सी बदलने का क्या राज है। मगर बाद में खुद लोकेश राहुल ने इसके पीछे की वजह बताई। उन्होंने कहा कि अब तक हमने फुटबॉल में खिलाड़ियों को जर्सी बदलते देखा है, मगर अब इस परंपरा को क्रिकेट में भी लाना होगा। राहुल ने कहा कि हम दोनों ने जर्सी बदलने की पहले से कोई योजना नहीं बनाई थी। हार्दिक ने मुझसे जर्सी मांगी और फिर हमने अदला-बदली की।केएल राहुल ने कहा कि भले ही हम तीन सौ दिन साथ क्रिकेट खेलते हैं, लेकिन आईपीएल के दो महीने में हम मैदान पर कोई दोस्ती नहीं करते। बता दें कि इस मुकाबले में मुंबई इंडियन्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को तीन रनों से हराया।पंजाब की टीम 187 रनों का पीछा करते हुए पांच विकेट पर 20 ओवरों में सिर्फ 183 रन ही बना सकी।तीन विकेट लेने पर जसप्रीत बुमराह को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App