ताज़ा खबर
 

इस पूर्व क्रिकेटर की दुल्हन बनेंगी ज्वाला गुट्टा, स्टार शटलर लंदन ओलंपिक में रच चुकी हैं इतिहास

यह ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल दोनों की दूसरी शादी है। ज्वाला ने 2005 में साथी बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद से शादी की थी। साल 2011 में दोनों का तलाक हो गया था। विष्णु विशाल ने 2011 में रजनी नटराजन से शादी की थी।साल 2018 में दोनों अलग हो गए थे।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: April 13, 2021 5:18 PM
Jwala Gutta Vishnu Vishal Wedding love Relationship Marriage actor playerज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। (सोर्स- इंस्टाग्राम ज्वाला गुट्टा)

पूर्व ओलंपियन और 2011 वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप की ब्रॉन्ज मेडलिस्ट ज्वाला गुट्टा 22 अप्रैल को शादी करने जा रही हैं। देश की इस स्टार शटलर ने मंगलवार को सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा की। ज्वाला गुट्टा के मुताबिक, वह 22 अप्रैल को मंगेतर और एक्टर विष्णु विशाल से हैदराबाद में एक निजी कार्यक्रम में विवाह करेंगी। शादी में परिवार और करीबी लोग ही शामिल होंगे।

ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल दोनों ने ट्विटर पर शादी का कार्ड भी शेयर किया। ज्वाला और विष्णु की सगाई पिछले साल सितंबर में हुई थी। विष्णु ने ज्वाला के 37वें जन्मदिन के मौके पर उन्हें इंगेजमेंट रिंग पहनाकर सभी को सरप्राइज कर दिया था। बता दें 2012 लंदन ओलंपिक में ज्वाला गुट्टा ने बैडमिंटन के वुमन्स डबल्स के साथ-साथ मिक्स्ड डबल्स इवेंट में भी हिस्सा लिया था। तब वह ओलंपिक में बैडमिंटन के इतिहास में एक खेल की दो स्पर्धाओं के लिए क्वालिफाई करने वाली पहली और इकलौती भारतीय बनीं थीं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, विष्णु विशाल ने कहा, ‘ऐसे समय जब कोविड-19 के मामलों की संख्या बढ़ रही है, हमें ज्यादा जिम्मेदारी निभानी चाहिए। इसलिए, हमने इसे निजी कार्यक्रम रखने का विकल्प चुना। इसमें परिवार, दोस्त और केवल संबंधी ही शामिल होंगे। हम रिसेप्शन करना चाहते थे, लेकिन हमने इसे तब तक के लिए टाल दिया है, जब तक चीजें बेहतर नहीं हो जाती हैं।’

विष्णु अगले सप्ताह की शुरुआत में हैदराबाद पहुंचेंगे। अभी वह मोहनदास के साथ शूटिंग कर रहे हैं। उनकी 19 या 20 अप्रैल को शूटिंग पूरी होगी। इसके बाद वह हैदराबाद जाएंगे। विष्णु विशाल तमिल सिनेमा के बड़े सुपर स्टार्स में से एक हैं।

विष्णु विशाल एक्टिंग के साथ फिल्में भी प्रोड्यूस करते हैं। साथ ही वह अपनी बॉडी को लेकर भी काफी तारीफें बटोरते हैं। वह जल्द ही साउथ सुपरस्टार राणा डुग्गूबाती के साथ फिल्म अरण्या में नजर आने वाले हैं। एक्टर बनने से पहले विष्णु तमिलनाडु के लिए क्रिकेट भी खेल चुके हैं।

विष्णु विशाल एमबीए की पढ़ाई करने के दौरान क्रिकेट खेला करते थे। वह घरेलू क्रिकेट में रविचंद्रन अश्विन और सुब्रमण्यम ब्रदीनाथ जैसे खिलाड़ियों के साथ खेल चुके हैं। उन्होंने तमिलनाडु की ओर से कई लीग मैच में भी हिस्सा लिया है। तब वह रमेश कुडावला के नाम से जाने जाते थे। पैर में लगी चोट ने उनका क्रिकेट करियर खत्म कर दिया। इसके बाद उन्होंने एक्टर बनने का फैसला किया।

बता दें कि यह ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल दोनों की दूसरी शादी है। ज्वाला ने 2005 में साथी बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद से शादी की थी। साल 2011 में दोनों का तलाक हो गया था। विष्णु विशाल ने 2011 में रजनी नटराजन से शादी की थी। उनके आर्यन नाम का एक बेटा भी है। साल 2018 में दोनों अलग हो गए थे। उसके बाद से उन्होंने ज्वाला को डेट करना शुरू किया था।

Next Stories
1 मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शेयर किया टिकटॉक पर बना Video, लोगों ने किए ऐसे सवाल
2 रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत को बताया था शिखर धवन का जूनियर वर्जन, गब्बर ने पृथ्वी शॉ के लिए कही थी बड़ी बात
3 IPL: केएल राहुल ने शेन वॉटसन का रिकॉर्ड तोड़ा, दीपक हुड्डा ने सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ा
यह पढ़ा क्या?
X