ताज़ा खबर
 

वीडियो: जोस बटलर ने ड्रेंसिंग रूम में ‘न्यूड डांस’ कर मनाया मुंबई इंडियंस की खिताबी जीत का जश्न

जोस बटलर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वी​डियो अपलोड किया है, जिसमें वो मुंबई इंडियंस की खिताबी जीत का जश्न न्यूड होकर मना रहे हैं।

Author हैदराबाद | May 22, 2017 10:26 AM
मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2017 में खिताबी जीत के बाद जश्न मनाते जोस बटलर।(Photo: Instagram)

राइजिंग पुणे सुपरजाएंट को जीत के लिए आखिरी गेंद पर चार रन चाहिए थे, मिशेल जॉनसन गेंद डालने के लिए तैयार थे और उनके हमवतन डैनियल क्रिस्चियन उनका सामना कर रहे थे। क्रिस्चियन ने गेंद को लेग साइड में सीमा रेखा की ओर खेल दिया और दो रन आसानी के साथ पूरे कर लिए, तीसरे रन के लिए उनके और वाशिंगटन सुंदर के बीच मिसअंडरस्टैडिंग हुई और विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने सुंदर को रन आउट कर दिया। इसके साथ ही स्टेडियम में मौजूद राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के समर्थक गम में डूब गए और मुंबई इंडियंस के समर्थक खुशी से झूम रहे थे। आखिर नाचते क्यों नहीं, ये उनका तीसरा आईपीएल खिताब जो था। मुंबई इंडियंस आईपीएल की पहली टीम बन गई जिसने तीन बार खिताब जीत हो। हालांकि, मैच के 38वें ओवर तक कोई सोच भी नहीं सकता था कि पुणे यह मुकाबला हारेगी।

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 129 रन का स्कोर ही बनाया था, राइजिंग पुणे सुपरजाएंट 18वें ओवर तक मैच में बना हुआ था, लेकिन इसके बाद पासा एकदम से पलट गया और अंत में मुंबई इंडियंस ने 1 रन से पुणे को हराकर बाजी अपने नाम कर ली। इस जीत के बाद मुंबई इंडियसं के फैंस तो जश्न मना ही रहे थे, एक और शख्स अनोखे अंदाज में जश्न मना रहा था, उस शख्स का नाम है जोस बटलर। इंग्लैंड के इस बल्लेबाज ने आईपीएल 2017 के लीग चरण में मुंबई इंडियंस के लिए ओपनिंग करते हुए कई शानदार पारियां भी खेली। लेकिन, प्लेआॅफ मुकाबलों से पहले ही यह बल्लेबाज चै​म्पियंस ट्रॉफी की तैयारियों के लिए अपनी टीम से जुड़ने स्वदेश रवाना हो गया था। बटलर ने इस साल 27 की औसत और 150 की स्ट्राइक रेट के साथ 272 रन बनाए।

जोस बटलर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वी​डियो अपलोड किया है, इस वीडियो में वो टीवी देख रहे हैं और मिशेल जॉनसन पुणे की पारी का आखिरी ओवर डाल रहे हैं। बटलर सिर्फ तौलिया लपेटे हुए हैं। जैसे ही पार्थिव पटेल वाशिंगटन सुंदर को रन आउट करते हैं और यह कन्फर्म हो जाता है कि मुंबई इंडियंस ने तीसरी बार आईपीएल खिताब पर कब्जा जमा लिया है, जोस बटलर खुशी से उछलने लगते हैं। वह कमरे में खुशी से कूदने लगते हैं और इस दौरान यह भूल जाते हैं कि उनके शरीर पर सिर्फ टॉवेल है। वह न्यूड हो जाते हैं। हालांकि, बटलर ने वीडियो में आपत्तिजनक हिस्से को ब्लर कर दिया है।

Video: IPL 2017: 'राहुल त्रिपाठी' इस उभरते हुए सितारे के बारे में जानिए 5 बातें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App