ताज़ा खबर
 

तो इस वजह से रेसलर जॉन सीना ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की विराट कोहली की फोटो?

सोशल मीडिया यूजर्स यह सोचने के लिए मजबूर हो गए कि जॉन सीना ने ऐसा क्‍यों किया?

Author नई दिल्‍ली | July 21, 2016 2:53 PM
कोहली और सीना के बीच कोई सीधा कनेक्‍शन नहीं है।

डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई सुपरस्‍टार जॉन सीना ने सोशल मीडिया को उस वक्‍त चौंकने के लिए मजबूर कर दिया, जब उन्‍होंने भारतीय टेस्‍ट टीम के कप्‍तान विराट कोहली की एक फोटो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया। रेसलिंग की दुनिया में बेहद मशहूर जॉन सीना और कोहली के बीच कोई कनेक्‍शन नहीं है। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स यह सोचने के लिए मजबूर हो गए कि जॉन सीना ने ऐसा क्‍यों किया? रेसलर ने जो तस्‍वीर पोस्‍ट की, उसमें विराट कोहली इंडियन जर्सी पहने बेहद आक्रामक मुद्रा में नजर आते हैं। इस तस्‍वीर में इंडियन क्रिकेट टीम का स्‍लोगन ‘ब्‍लीड ब्‍लू’ भी लिखा हुआ था।

क्‍या वेस्‍ट इंडीज टूर से पहले जॉन सीना ने टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने के लिए ऐसा किया? क्‍या वे क्रिकेट की दुनिया के सबसे बड़े नामों में शुमार विराट कोहली के फैन हैं? या वे स्‍मैकडाउन इवेंट का प्रमोशन कर रहे थे? स्‍मैकडाउन का लोगो भी ब्‍लू है, इसलिए यह अंदाजा लगाना सहज है कि उन्‍होंने इवेंट को प्रमोट करने के लिए ऐसा किया। लेकिन प्रमोशन के लिए विराट की तस्‍वीर क्‍यों? जानकार मानते हैं कि इंटरनेट पर ब्‍लू थीम पर फोटो तलाशते वक्‍त सीना को ‘ब्‍लीड ब्‍लू’ थीम वाली फोटो मिली होगी। ऐसे में जब सीना ने ब्‍लीड ब्‍लू थीम वाली फोटो तलाशी होगी तो उन्‍होंने विराट कोहली की नीली जर्सी में फोटो मिली होगी। बता दें कि सीना ने विराट की फोटो के बाद एक और तस्‍वीर पोस्‍ट की, जिसमें ‘कीप काम, ब्‍लीड ब्‍लू’ लिखा हुआ है। इसमें विराट नहीं नजर आते।

A photo posted by John Cena (@johncena) on

A photo posted by John Cena (@johncena) on

WWE के इवेंट स्‍मैकडाउन की थीम ब्‍लू है, जबकि इसके दूसरे इवेंट Raw की थीम रेड। बीते कुछ दिनों से जॉन सीना कुछ ऐसी तस्‍वीरें पोस्‍ट कर रहे थे, जिसमें ब्‍लू और रेड कैप्‍सूल लिए शख्‍स नजर आता है। दरअसल, सीना चाहते थे कि लोग अंदाजा लगाएं कि वे स्‍मैकडाउन इवेंट से जुड़नेे जा रहे हैं या रॉ से। ब्‍लू थीम से जुड़ने का एलान करने के लिए सीना ने विराट कोहली की ब्‍लीड ब्‍लू वाली फोटो शेयर की होगी। हालांकि, बहुत सारे सोशल मीडिया यूजर्स ने यह अंदाजा लगाया कि सीना भी विराट कोहली के फैन हैं, इसलिए उन्‍होंने यह फोटो अपलोड की होगी।

A photo posted by John Cena (@johncena) on

A photo posted by John Cena (@johncena) on

A photo posted by John Cena (@johncena) on

A photo posted by John Cena (@johncena) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App