ताज़ा खबर
 

IND vs NZ: केएल राहुल को जिमी नीशम ने दी चेतावनी! कहा- मत भूलो कि कुछ रन IPL के लिए भी बचाने हैं..

IND vs NZ: वनडे सीरीज शुरू हुई तो भारत का प्रदर्शन कमजोर दिखा और कीवी टीम ने जवाब देते हुए 3-0 से सीरीज अपने नाम कर ली।

केएल राहुल और जिमी नीशम (फोटो सोर्स-TWITTER)

न्यूजीलैंड दौरे पर गई टीम इंडिया ने भले ही वनडे सीरीज गंवा दी हो लेकिन केएल राहुल ने अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया है। उनकी बैटिंग को देखकर केवल भारतीय ही नहीं बल्कि न्यूजीलैंड के खिलाड़ी भी खासा प्रभावित दिख रहे हैं। अबतक खेले गए 5 मैचों की टी20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज में केएल राहुल ने कमाल की बल्लेबाजी की। उनके इस फॉर्म को देखते हुए आईपीएल में उनके साथी और न्यूजीलैंड के गेंदबाज जिमी नीशम ने केएल राहुल को लेकर एक मजाकिया ट्वीट किया है।

वनडे सीरीज के बाद जिमी नीशन ने केएल राहुल के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि “Paper, scissors, rock। इस फोटो में राहुल और नीशम अंपायर के पास खड़े हैं और चीयर करते नजर आ रहे हैं। यही नहीं इसके अलावा जिमी नीशम ने केएल राहुल की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए लिखा कि यह मत भूलो कि कुछ रन अप्रैल के लिए भी बचा कर रखने हैं। बता दें कि मार्च के आखिरी दिनों से आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज होने जा रहा है।

 

नीशम इस सीजन आईपीएल में केएल राहुल की कप्तानी में खेलेंगे। इस दौरे की बात करें तो इसका आगाज 5 मैचों की टी20 सीरीज से हुआ था। इसमें भारत ने 5-0 से सीरीज अपने नाम की थी।

 

लेकिन, इसके बाद जब तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू हुई तो भारत का प्रदर्शन कमजोर दिखा और कीवी टीम ने जवाब देते हुए 3-0 से सीरीज अपने नाम कर ली। इसके बाद अब दोनों टीमों के बीच 21 फरवरी से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs NZ: ‘केएल राहुल का टेस्ट टीम में नहीं चुना जाना टीम इंडिया के लिए खतरे की घंटी’, दिग्गज गेंदबाज जहीर खान ने चेताया
2 India vs Australia Women’s Final: काम नहीं आई स्मृति मंधाना की आतिशी पारी, ऑस्ट्रेलिया ने 11 रनों से जीता मुकाबला
3 India vs Australia Women’s Final Playing 11 Updates: ऋषा घोष को मिला मौका, ये है दोनों की प्लेइंग इलेवन
ये पढ़ा क्या?
X