ताज़ा खबर
 

सौराष्ट्र को पहली बार रणजी चैंपियन बनाने वाले जयदेव उनादकट ने की सगाई, पार्टनर के साथ शेयर की तस्वीर

Jaydev Unadkat engagement: जयदेव उनादकट के लिए रणजी ट्रॉफी के 2019-20 सीजन शानदार रहा है। उन्होंने सीजन में सौराष्ट्र का नेतृत्व किया। इस दौरान 13.23 की औसत से 67 विकेट अपने नाम किए।

Jaydev Unadkat engagement: जयदेव उनादकट रणजी के एक सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। (सोर्स- ट्विटर)

सौराष्ट्र को रणजी ट्रॉफी के इतिहास में पहली बार चैंपियन बनाने के बाद टीम के कप्तान जयदेव उनादकट ने फैंस को एक नई खुशखबरी दी है। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड रिनी से सगाई कर ली है। उनादकट ने ट्विटर पर रिनी के साथ सगाई की एक तस्वीर शेयर की। उनकी कप्तानी में दो दिन पहले ही सौराष्ट्र ने रणजी ट्रॉफी के फाइनल में बंगाल को हराया था। जीत के बाद उनादकट ने पिच को किस किया था।

28 साल के उनादकट ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- छह घंटे, दो भोजन और बाद में एक साझा मड केक (6 hours, 2 meals & 1 shared mud cake later)। सौराष्ट्र और बंगाल के बीच फाइनल मुकाबला ड्रॉ रहा था। उनादकट की टीम ने पहली पारी में बढ़त के आधार पर खिताब अपने नाम किया। उनकी टीम में भारत के स्टार टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भी शामिल थे। पुजारा ने फाइनल की पहली पारी में 66 रन बनाए थे।

पुजारा ने उनादकट को सगाई की बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया,‘‘रिनी आपका परिवार में स्वागत है। मुझे बहुत खुशी है कि मेरे भाई उनादकट को अपने जीवन का प्यार मिला है। रिनी, आपको बहुत सारे ब्रोमांस से निपटना होगा।’’ उनादकट के अलावा तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल, ऑलराउंडर मंदीप सिंह और विदर्भ के ऑलराउंडर फैज फजल के साथ कई अन्य क्रिकेटर्स ने भी उनादकट को बधाई दी।


उनादकट के लिए रणजी ट्रॉफी के 2019-20 सीजन शानदार रहा है। उन्होंने सीजन में सौराष्ट्र का नेतृत्व किया। इस दौरान 13.23 की औसत से 67 विकेट अपने नाम किए। सेमीफाइनल और फाइनल में उन्होंने टीम को अहम मौकों पर सफलता दिलाई। एक सीजन में 67 विकेट रणजी इतिहास में किसी गेंदबाज का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के कोच राजकुमार शर्मा ने उनादकट को भारतीय टीम में शामिल करने की वकालत की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Video: ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने विनी रमन संग भारतीय रीति-रिवाज से की सगाई
2 महिला टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में मौजूद था कोरोनावायरस का मरीज, टेस्ट में हुआ खुलासा
3 कोरोनावायरस का कहरः महामारी से बचने को दर्शकों के हाथ धुलाएगा BCCI, 15 मार्च को लखनऊ में है दूसरा ODI
यह पढ़ा क्या?
X