ताज़ा खबर
 

VIDEO: पाकिस्तानी न्यूज चैनल ने की जावेद मियांदाद की बेइज्जती, पूर्व क्रिकेटर ने दी कानूनी कार्रवाई की धमकी

Pakistan Super League: जावेद मियांदाद ने कहा कि आप मजाक कीजिए, लेकिन सही से करें। मैं एक सच्चा पाकिस्तानी हूं। मेरा दिल, मेरा खून और मेरी हर चीज पाकिस्तान की धरती की के लिए है।

जावेद मियांदाद ने 16000 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय रन बनाए। (सोर्स-ट्विटर)

भारत के खिलाफ अक्सर आग उगलने वाले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद की अपने ही देश में बेइज्जती की गई है। यह बेइज्जती किसी और ने नहीं, बल्कि पाकिस्तान के ही एक टीवी चैनल पर लाइव कार्यक्रम के दौरान हुई है। पाकिस्तान में जियो न्यूज पर पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) से संबंधित एक कार्यक्रम में अली मीर ने मियांदाद की मिमिक्री की। इस दौरान पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी मौजूद थे।

कार्यक्रम में शोएब और एक अन्य गेस्ट के बारे में मियांदाद के डमी ने कहा कि ये तो दोनों मेरे हाथ में खेले बच्चे हैं। एंकर ने जब उनसे पूछा कि कौन हैं आप, तो कहा कि मैं ब्रतानिया की रिटायर्ड नर्स हूं। इस कार्यक्रम को देखने के बाद मियांदाद गुस्से में आ गए। उन्होंने चैनल पर कानूनी कार्रवाई करने तक की धमकी दे दी।

मियांदाद ने वीडियो जारी कर न्यूज चैनल पर जमकर हमला किया। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा, ‘‘उन्होंने देश के लिए बहुत कुछ किया है। लोगों ने हमेशा अच्छे और बुरे समय में मेरा समर्थन किया है। मजाक सही तरीके से की जानी चाहिए। कम से कम नाम सीधे नहीं लिया जाना चाहिए। यह निश्चित रूप से एक खिलाड़ी की झूठी छवि को बढ़ावा देता है, जो काफी गलत है। अगर आगे कार्यक्रम में ऐसा मजाक जारी रहा था मैं कानूनी कार्रवाई करूंगा।’’

मियांदाद ने आगे कहा, ‘‘आप मजाक कीजिए, लेकिन सही से करें। चैनल पर मुझे डमी बनाया गया। मैं चाहता हूं आप ऐसा जरूर करें, लेकिन अच्छी तरह करें। मैं एक सच्चा पाकिस्तानी हूं। मेरा दिल, मेरा खून और मेरी हर चीज पाकिस्तान की धरती की के लिए है।’’

बता दें कि जावेद मियांदाद को पाकिस्तान का सर्वकालिक महान बल्लेबाजों मे से एक माना जाता है। उन्होंने अपने करियर में 124 टेस्ट और 233 वनडे में देश का प्रतिनिधित्व किया। मियांदाद ने 16000 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय रन बनाए। इस दौरान 31 शतक और 93 अर्धशतक लगाए।

मियांदाद मैदान पर अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ बदमिजाजी के लिए भी जाने जाते हैं। 1992 में भारत के खिलाफ सिडनी में खेले गए वनडे में किरण मोरे के सामने बल्ला लेकर हवा में उछल गए थे। वे फिर से एक बार अपने गुस्से के कारण खबरों में हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PSL 2020 8th Match Score, Multan Sultans vs Peshawar Zalmi Playing 11 Updates: शान मसूद ने गेंदबाजी चुनी, जानिए दोनों की प्लेइंग इलेवन
2 युजवेंद्र चहल ने रोहित शर्मा-खलील अहमद को ‘रावण के खानदान’ का बताया; क्रिकेटर्स ने मिलकर कर दी पिटाई, VIDEO वायरल
3 Sri Lanka vs West Indies 2nd ODI Playing 11 Updates: वेस्टइंडीज ने टॉस जीता, श्रीलंका की पहले बल्लेबाजी; ये है दोनों की प्लेइंग इलेवन