VIDEO: संजना गणेशन ने कूल डांस से जीता फैंस का दिल, लोग बोले- कहां हैं जसप्रीत बुमराह

संजना ने स्टार स्पोर्ट्स चैनल के लिए बैडमिंटन प्रीमियर लीग और दिल से इंडिया जैसे प्रोग्राम होस्ट किए हैं। वो शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकता नाइट राइडर्स से जुड़ी रही हैं और टीम के कार्यक्रम ‘The Knight Club’ की होस्ट करती हैं।

Sanjana Ganesan
संजना और बुमराह ने इसी साल शादी की है। (फोटो- स्क्रीनशॉट/संजना गणेशन/इंस्टाग्राम)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2021) से ठीक पहले शादी करने वाले जसप्रीत बुमराह और उनकी पत्नी संजना गणेशन सोशल मीडिया पर सक्रिय है। बुमराह इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले वे घर पर फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। संजना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पर पोस्ट किया है जिसमें वो आराम से डांस कर करती हुई नजर आ रही हैं। लोग उनके डांस को पसंद भी कर रहे हैं। हालांकि, लोग संजना से बुमराह के बारे में पूछने लगे।

संजना ने इंस्टाग्राम रील (Instagram Reel) में अपना डांस स्किल दिखाया है। इस वीडियो में उनके कूल डांस को लोगों ने काफी पसंद किया। उनके इस वीडियो को 92 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। संजना के इस वीडियो को जसप्रीत बुमराह और बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल के अलावा भारत के पूर्व ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी और मशहूर स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर ने भी लाइक किया है। इंस्टाग्राम पर संजना के 5 लाख 63 हजार फॉलोअर हैं। आंद्रे रसेल, केएल राहुल, ब्रेट ली सहित कई दिग्गज लोग उनके फॉलोअर हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjana Ganesan (@sanjanaganesan)

संजना ने स्टार स्पोर्ट्स चैनल के लिए बैडमिंटन प्रीमियर लीग और दिल से इंडिया जैसे प्रोग्राम होस्ट किए हैं। वो शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकता नाइट राइडर्स से जुड़ी रही हैं और टीम के कार्यक्रम ‘The Knight Club’ की होस्ट रहीं हैं। संजना ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उन्होंने मॉडलिंग में कई खिताब भी जीते जैसे ‘Femina Officially Gorgeous.’ संजना ने फेमिना मिस इंडिया पुणे में भी हिस्सा लिया और वो इसकी फाइनलिस्ट रहीं।

2014 में संजना ने MTV Splitsvilla के सातवें सीजन में हिस्सा लिया था जिसे सनी लियोन और निखिल चिनापा ने होस्ट किया था। लेकिन इंजरी के कारण संजना को यह शो बीच में ही छोड़ना पड़ा था। जसप्रीत बुमराह की बात करें तो उन्होंने साल 2016 में अपना ओडीआई और टी ट्वेंटी डेब्यू किया था। साल 2018 में उन्होंने अपना टेस्ट डेब्यू किया। वे टीम के सबसे अहम सदस्यों में एक हैं।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट