ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान ने नो-बॉल पर जसप्रीत बुमराह को ट्रोल किया, भारतीय फैंस ने आमिर के फिक्सिंग की दिलाई याद

इस्लामाबाद यूनाइटेड ने जो तस्वीर शेयर की वह 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल की है। तब बुमराह ने नो-बॉल फेंकी थी। इस्लामाबाद ने इस फोटो का इस्तेमाल कर लाइन पार नहीं करने की सलाह दी है।

Edited By ROHIT RAJ नई दिल्ली | April 4, 2020 11:28 AM
जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद आमिर। (सोर्स- सोशल मीडिया)

कोरोनावायरस के कारण पूरी दुनिया की लगभग एक तिहाई आबादी घरों में बंद है। चीन, यूरोप, अमेरिका और भारत के बाद यह अब पाकिस्ता भी पहुंच गया है। अब तक वहां इस खतरनाक वायरस से करीब 2500 लोग संक्रमित हुए हैं। कोरोनावायरस के कारण पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के सेमीफाइनल और फाइनल को रद्द कर दिया गया है। इसी बीच पीएसएल की टीम इस्लामाबाद यूनाइटेड ने एक ट्वीट किया है, जिसमें भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तस्वीर है।

दरअसल, इस्लामाबाद ने इस ट्वीट से बुमराह को ट्रोल किया। फोटो 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल की है। तब बुमराह ने नो-बॉल फेंकी थी। इस्लामाबाद ने इस फोटो का इस्तेमाल कर लाइन पार नहीं करने की सलाह दी है। उसने लिखा, ‘‘अपनी सीमा पार न करें। यह महंगा सा‍बित हो सकता है बेवजह अपने घर से बाहर न निकले। सोशल डिस्‍टेंस बनाए रखें, मगर दिल से करीब रहें।’’


भारतीय फैंस ने भी जवाब देने में देरी नहीं की। एक फैन ने मोहम्मद आमिर की एक तस्वीर डाली। यह 2010 में लॉर्ड्स में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टेस्ट के दौरान की है। तब मोहम्मद आमिर ने जानबूझकर नो-बॉल किया था। बाद एक ब्रिटिश अखबार ने खुलासा किया था कि वो नो बॉल फिक्सिंग का एक हिस्‍सा थी, जिसके बाद आमिर को पांच साल की सजा सुनाई गई थी। इसमें मोहम्मद आसिफ भी शामिल थे। भारतीय फैन ने लिखा- अंदर रहे, सुरक्षित रहें या फिर पांच साल जेल जाएं।

दरअसल, बुमराह की जिस तस्वीर को इस्लामाबाद ने वायरल किया है, वह भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए फाइनल मुकाबले की है। उस गेंद पर फखर जमान का कैच छूटा था। फखर ने मैच में शतक लगाया था। उनकी शतकीय पारी की बदौलत पाकिस्तान की टीम फाइनल जीतने में सफल रही थी।

Next Stories
1 युवराज सिंह ने रवि शास्त्री को किया ट्रोल, गलती सुधारकर भारतीय कोच बोले- तुस्सी लीजेंड हो
2 विराट कोहली की नजर भांप लेते हैं MS Dhoni और डिविलियर्स, भारतीय कप्तान ने खोले और भी कई राज
3 राम नवमी पर अनुष्का शर्मा ने बनाया ‘स्पेशल लंच’, पति विराट कोहली के संग पोस्ट की ‘फेक तस्वीर’
ये पढ़ा क्या?
X