ताज़ा खबर
 

covid 19: जसप्रीत बुमराह Lock Down में पौधों को दे रहे पानी, फैंस बोले- फास्ट बॉलर हरी चीजों से करते हैं प्यार; देखें Photos

covid 19: कोरोनावायरस के कारण देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। इस दौरान मैच भी नहीं हो रहा है। घरों में बंद कुछ क्रिकेटर फनी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं तो कुछ कोरोना से बचने के लिए लोगों को सलाह दे रहे हैं।

जसप्रीत बुमराह आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं। (सोर्स- सोशल मीडिया)

covid 19: कोरोनावायरस के कारण देश में अब तक 850 से ज्यादा लोग संक्रमित पाए गए हैं। उनमें से 19 की मौत भी हो चुकी है। इस खतरनाक वायरस के कारण देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। इस दौरान मैच भी नहीं हो रहा है। घरों में बंद कुछ क्रिकेटर फनी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं तो कुछ कोरोना से बचने के लिए लोगों को सलाह दे रहे हैं। इसी बीच जसप्रीत बुमराह ने ट्विटर पर एक तस्वीर डाली है। इसमें वे गार्डनिंग करते नजर आ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य तेज गेंदबाज बुमराह ने इस तस्वीर को शेयर कर बताया कि कैसे वह घर पर समय का उपयोग कर रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘‘इस समय का उपयोग मेरे जीवन के उन इच्छाओं को दिखाता है जो वास्तव में मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं।’’ बुमराह पौधों को पानी दे रहे थे। यह यूजर ने बुमराह के मजे ले लिए। उसने लिखा- तेज गेंदबाजों को हरी चीजें बहुत पसंद होती हैं।

Coronavirus in India LIVE Updates: NHAI के टोल पर प्रवासी मजदूरों को मिलेगा भोजन, पानी, नितिन गडकरी ने दिए निर्देश

Coronavirus in India LIVE Updates: नोएडा के किरायेदारों का एक माह का किराया माफ, मकान मालिक ने मांगा तो होगी 2 साल जेल

बुमराह से पहले भी कई खिलाड़ी सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो शेयर कर चुके हैं। युजवेंद्र चहल ने पिता और शिखर धवन ने बेटे के साथ वीडियो बनाकर शेयर किया था। दूसरी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ वीडियो शेयर करते हुए लोगों से कहा था कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए घरों से नहीं निकले। दूसरी ओर, रोहित शर्मा इंस्टाग्राम लाइव पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन के साथ थे।

बुमराह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मुंबई इंडियंस (MI) के लिए खेलते हैं। मुंबई की टीम सबसे ज्यादा चार बार चैंपियन बन चुकी है। उसके कप्तान रोहित शर्मा हैं। मुंबई के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में तीन बार चैंपियन बनी है। कोरोनावायरस के कारण आईपीएल के 13वें सीजन का 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। देश में कोरोनावायरस की स्थिति को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि इस बार आईपीएल रद्द हो जाएगा।
Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Covid-19: पॉल डाइबाला ने कोरोना को हराया, कहा- 5 मिनट में ही थक जाता था, सांस लेने में होती थी दिक्कत
2 शॉटपुट प्लेयर नवीन चिकारा का ओलंपिक में खेलने का सपना टूटा; डोप टेस्ट में हुए फेल, 4 साल का लगा बैन
3 Covid-19: विराट कोहली की संपत्ति 688 करोड़, लेकिन दे रहे सिर्फ सलाह; मदद में विदेशी खिलाड़ियों से पीछे भारतीय क्रिकेटर