ताज़ा खबर
 

आउट हुआ तो गुस्‍से में बैट फेंका जो उछलकर चेहरे पर लगा, मैच से बाहर हुआ क्रिकेटर

जेसन रॉय का कहना है कि वह इस घटना पर बेहद शर्मिंदा हैं और अपनी टीम के साथियों और फैंस से इस बेवकूफी के लिए माफी मांगते हैं।

jason royइंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय। (image source-Reuters)

इंग्लैड के धुआंधार बल्लेबाज जेसन रॉय “टी20 ब्लास्ट गेम” टूर्नामेंट में सरे टीम का आखिरी मैच नहीं खेल पाएं। बता दें कि यह मैच शुक्रवार, 17 अगस्त को सरे और ग्लेमॉर्गन की टीमों के बीच खेला गया। दरअसल इससे पहले मैच के दौरान जेसन रॉय अपनी ही गलती के कारण चोटिल हो गए और इस मैच में नहीं खेल सके। खबर के अनुसार, हैंपशायर के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में जेसन रॉय मुजीब- उर-रहमान की गेंद पर शून्य पर आउट हो गए। इस बात पर जेसन रॉय खुद से इतना नाराज हुए कि उन्होंने अपना बैट जमीन पर दे पटका। लेकिन बैट जमीन पर लगने के बाद उछला और जेसन रॉय के चेहरे पर ही जा लगा, जिससे रॉय को चोट लग गई और उन्हें फाइनल मैच में बाहर बैठना पड़ा।

इस घटना पर जेसन रॉय का कहना है कि वह इस घटना पर बेहद शर्मिंदा हैं और अपनी टीम के साथियों और फैंस से इस बेवकूफी के लिए माफी मांगते हैं। रॉय ने कहा कि बुधवार शाम के मैच में आउट होने के बाद उन्होंने अपना बैट झुंझलाहट में जमीन पर पटका था, जो कि उछलकर उन्हें ही लग गया, जिससे उन्हें चोट लग गई। जेसन रॉय ने कहा कि मैं अपनी गलतियों से सीखूंगा, क्योंकि मैं खुद ही अपना सबसे बड़ा आलोचक हूं।

गौरतलब है कि शुक्रवार को खेले गए मैच में सरे की टीम को हार का सामना करना पड़ा, जिसके चलते सरे की टीम क्वार्टरफाइनल में जगह नहीं बना सकी। हालांकि सरे की टीम ग्लेमॉर्गन के खिलाफ जीत हासिल करने में कामयाब रही थी, लेकिन पॉइंट्स टेबल में पिछड़ने के कारण सरे को टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। काउंटी चैंपियनशिप में फिलहाल सरे पांचवे स्थान पर है। सरे से आगे सोमरसेट, केंट, ससेक्स और ग्लूस्टरशायर की टीमें हैं। सरे के यह हफ्ता कुछ अच्छा नहीं बीता। पहले सरे के ऑलराउंडर खिलाड़ी स्कॉट ब्रॉथविक हैंपशायर के खिलाफ खेले गए मैच में चोटिल हो गए और बाद में जेसन रॉय को भी अपनी गलती के कारण बाहर बैठना पड़ा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Ind vs Eng 3rd Test: ऋषभ पंत को पसंद है दनादन छक्के लगाना, हर 19वीं गेंद पहुंचाई बाउंड्री के पार
2 एशेज 2013-14 में आग उगलती गेंदों से बरपाया था कहर, मिशेल जॉनसन ने लिया संन्‍यास
3 Ind vs Eng 3rd Test: शतक से चूके विराट कोहली पर कप्‍तानी में बाजी मारी, तोड़ दिया गांगुली का रिकॉर्ड