ताज़ा खबर
 

PSL 2020: जेसन रॉय ने वहाब रियाज पर लगाया गेंद से छेड़छाड़ का आरोप, सरफराज बोले- क्रिकेट में ये चीजें होती रहती हैं..

PSL 2020: क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कप्तान सरफराज अहमद ने पुष्टि की कि दोनों खिलाड़ियों के बीच इस लीग के शुरूआती दिन मैच के दौरान भिड़त हुई थी।

वहाब रियाज पर लगा आरोप (फोटो सोर्स-TWITTER)

पाकिस्तान में खेली जा रही पाकिस्तान सुपर लीग एक बार फिर विवादों में घिर गई है। इस लीग में कई विवाद सामने आते रहे हैं। ऐसा ही एक विवाद इस सीजन भी सामने आया जब वहाब रियाज और जेसन रॉय मैच के दौरान ही मैदान पर भिड़ गए। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने तेज गेंदबाज वहाब रियाज पर गेंद से छेड़छाड़ का आरोप लगाया और दोनों आपस में भिड़ गए जिससे पीएसएल में यह नया विवाद खड़ा हो गया है।

इस बाबत क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कप्तान सरफराज अहमद ने पुष्टि की कि दोनों खिलाड़ियों के बीच इस लीग के शुरूआती दिन मैच के दौरान भिड़त हुई थी। रॉय क्वेटा ग्लैडिएटर्स में हैं और बतौर सलामी बल्लेबाज खेलते हैं। यह घटना ग्लैडिएटर्स की पारी के 17वें ओवर में हुई।

खबरों की मानें तो रॉय ने वहाब से पूछा कि रिवर्स स्विंग हासिल करने के लिये उसने गेंद को ठीक कर लिया है। पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने गुस्से में प्रतिक्रिया दी और फिर बहस होने लगी जिसके बाद सरफराज ने हस्तक्षेप कर स्थिति संभाली।

 

मैच रिपोर्ट में क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने जिक्र किया कि गेंद की स्थिति बदली हुई थी लेकिन इसमें किसी का नाम नहीं लिखा था। सूत्र ने कहा कि उन्होंने रिपोर्ट में कहा कि क्रिकेट बोर्ड और मैच अधिकारियों को गेंद की हालत पर करीबी नजर रखनी चाहिए।

सरफराज ने कहा कि उनकी टीम ने नियमों का पालन किया लेकिन साथ ही कहा कि इस घटना को बढ़ा चढ़ाकर पेश नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि देखिये जब खिलाड़ियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा होता है तो ये चीजें क्रिकेट में होती रहती हैं। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs NZ 1st Test: भारत 7 साल बाद 10 विकेट से हारा, न्यूजीलैंड ने हासिल की अपनी 100वीं टेस्ट जीत
2 South Africa vs Australia 2nd T20 Updates: मैच से पहले जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन
3 Lahore Qalandars vs Islamabad United Playing 11 Updates: इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें