scorecardresearch

Janhvi Kapoor: जाहन्वी कपूर ने दिनेश कार्तिक के साथ शुरू की क्रिकेट प्रैक्टिस, क्लीन बोल्ड हो गए भारतीय क्रिकेटर; एक्टर राजकुमार राव ने किया ये कमेंट

Mr and Mrs Mahi Janhvi Kapoor: जाहन्वी कपूर ने भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक के साथ क्रिकेट प्रैक्टिस शुरू कर दी है। वह अपनी आगामी फिल्म में राजकुमार राव के साथ क्रिकेटर की भूमिका में नजर आने वाली हैं।

Janhvi Kapoor Mr. And Mrs. Mahi, Janhvi Kapoor Cricket, Dinesh karthik Janhvi Kapoor, Rajkumar Rao Janhvi Kapoor, Mr. And Mrs. Mahi Janhvi Kapoor Rajkumar Rao
जानह्वी कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की क्रिकेट कैंप की फोटोज, दिनेश कार्तिक भी आए नजर (सोर्स- इंस्टाग्राम Janhvi Kapoor)

Mr. and Mrs. Mahi: बॉलीवुड अभिनेत्री जाहन्वी कपूर की क्रिकेट बैट हाथ में और हेल्मेट सिर पर लगाए फोटो काफी वायरल हो रही है। उन्होंने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के साथ प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। दरअसल दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr. and Mrs. Mahi) को लेकर चर्चा में हैं जिनके अपोजिट राजकुमार राव भी नजर आएंगे।

इसी बीच जाहन्वी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर किए हैं जिसमें वे क्रिकेटर के लुक में नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी करते दिखते हैं। एक अन्य फोटो में सब साथ नजर आते हैं जिसमें एक्ट्रेस और दिनेश कार्तिक फिल्म की पूरी टीम के साथ नजर आ रहे हैं। एक फोटो में भारतीय क्रिकेटर क्लीन बोल्ड होते भी दिखे हैं।

जाहन्वी ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है क्रिकेट कैंप #MrAndMrsMahi । उनके पोस्ट पर इस फिल्म में उनके को-स्टार राजकुमार राव ने भी कमेंट किया है और उन्होंने इंग्लिश में लिखा, मिसेज माही। रिपब्लिक डे (Republic Day) 2022 के मौके पर जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी नई फिल्म की झलकियां शेयर की हैं। इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है।

इस फिल्म का अनाउंसमेंट धर्मा प्रोडक्शन ने बीते 22 नवंबर 2021 को किया था। इस टीजर वीडियो के अनुसार राजकुमार राव महेंद्र के रोल में दिखेंगे और जाहन्वी कपूर महिमा के रोल में नजर आएंगी। अटकलें यह भी लगाई जा रही हैं कि क्या यह एमएस धोनी की जिंदगी पर बनने वाली दूसरी फिल्म होगी। लेकिन अभी इस पर कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है।

टीजर वीडियो में कमेंट्री सुनाई देती है जिसमें यह कहा जाता है कि, लगता है इंडिया को नया स्टार मिल गया है। अब जाहन्वी कपूर ने क्रिकेट प्रैक्टिस की फोटोज भी शेयर कर दी हैं। जिससे यह साफ है कि यह फिल्म क्रिकेट पर बेस्ड होगी। लेकिन किस खिलाड़ी पर इस फिल्म की कहानी होगी उस पर सस्पेंस बना हुआ है। दिनेश कार्तिक निश्चित ही इस फिल्म के कैंप में क्रिकेट ट्रेनिंग देने के लिए मौजूद होंगे।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट