ताज़ा खबर
 

ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट ने की Salman Khan से मुलाकात, योहान ब्लैक ने Jacqueline Fernandez के सामने खोला फिटनेस का राज

दो बार के ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट योहान ब्लैक रोड सेफ्टी वर्ल्ड टी20 सीरीज के प्रमोशन के सिलसिले में इन दिनों भारत आए हैं। इस दौरान उन्होंने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर से उनके घर पर भेंट की। योहान ब्लैक ने इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने की इच्छा जताई है।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: December 5, 2019 8:33 PM

लंदन और रियो ओलंपिक में 4×100 मीटर रिले में गोल्ड मेडल जीत चुके जमैका के फर्राटा धावक योहान ब्लैक इन दिनों भारत दौरे पर हैं। वे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के प्रमोशन के सिलसिले में यहां आए हैं। इस दौरान उन्होंने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर से उनके घर पर भेंट की। उन्होंने बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और श्रीलंकाई ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीज से भी मुलाकात की। रोड सेफ्टी वर्ल्ड टी20 सीरीज अगले साल फरवरी में होनी है। इसमें सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा जैसे दिग्गज क्रिकेटर खेलेंगे।

सचिन से मुलाकात के दौरान ब्लैक ने खुद के आईपीएल में खेलने की इच्छा जताई। वहीं, सलमान और जैकलीन के सामने उन्होंने अपनी फिटनेस का राज खोला। इसकी जानकारी जैकलीन ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लैक और सलमान के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘योहान ब्लैक के साथ उनकी असाधारण सफलता और गजब की फिटनेस को लेकर शानदार चर्चा हुई। हमारे सेट पर आने का समय निकालने के लिए धन्यवाद। टोक्यो ओलंपिक के लिए शुभकामनाएं।’

 

 

View this post on Instagram

 

Just had a wonderful chat with the great man at his home in Mumbai. rsworldseries sachintendulkar

A post shared by Yohan Blake (@yohanblake) on

योहान ब्लैक ओलंपिक में दो गोल्ड मेडल के अलावा दो रजत पदक पर भी कब्जा जमा चुके हैं। उन्होंने 2012 लंदन ओलंपिक में 100 मीटर और 200 मीटर की रेस में रजत पदक जीता था। इसके अलावा वे ओलंपिक, वर्ल्ड चैंपियनशिप, वर्ल्ड रिले, कॉमनवेल्थ गेम्स समेत अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 17 गोल्ड मेडल अपने नाम कर चुके हैं। इसके अलावा 4 सिलवर और 5 ब्रॉन्ज मेडल भी जीतने में सफल रहे हैं।

ब्लैक वर्ल्ड चैंपियनशिप में सबसे कम उम्र में गोल्ड मेडल जीतने वाले स्प्रिंटर हैं। उन्होंने 2011 वर्ल्ड चैंपियनशिप में 100 मीटर रेस में यह उपलब्धि अपने नाम की थी। पिछले साल गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स में ब्लैक 100 मीटर में ब्रॉन्ज मेडल ही जीत पाए थे। ब्लैक ओलंपिक में भले ही दो गोल्ड मेडल जीत चुके हैं, लेकिन इंडिविजुअल इवेंट में गोल्ड जीतने का उनका सपना अब भी अधूरा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कप्तान विराट कोहली को ऋषभ पंत की क्षमता पर भरोसा, कहा- उसे इस समय अकेला नहीं छोड़ सकते
2 Jose Mourinho की दीवानी हैं 62 साल की LADY, BODY पर गुदवाए Manchester United के पूर्व कोच के 38 Tattoos
3 5 में से तीन बीवियों पर लगा चुके हैं पीटने का आरोप, 16 बार के WWE चैम्पियन रिक फ्लेयर की दिलचस्प स्टोरी
ये पढ़ा क्या?
X