ताज़ा खबर
 

Jaipur Pink Panthers vs Bengaluru Bulls: बेंगलुरु बुल्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को दी शिकस्त, रोहित कुमार ने बिखेरा जलवा

पहले हाफ का खेल खत्म होने तक बुल्स ने जयपुर पर 14 प्वॉइंट्स की बढ़त बनाने में कामयाब रही थी। रोहित ने पहले हाफ तक 10 में से 6 रेड में अंक हासिल कर फॉर्म के संकेत दिए।

Author नई दिल्ली | Updated: August 26, 2019 6:12 AM
रोहित-पवन के दम पर जीती बुल्स। (फोटो सोर्स- प्रो कबड्डी ट्विटर)

Jaipur Pink Panthers vs Bengaluru Bulls:  प्रो कबड्डी लीग के सातवें सत्र के मुकाबले में रविवार को दिल्ली के त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में जयपुर पिंक पैंथर्स को 41-30 की करारी शिकस्त दी। बेंगलुरु बुल्स ने मैच के शुरुआत में ही अपना दबदबा बना लिया। टीम एक समय 22-8 से आगे थी लेकिन जयपुर पिंक पैंथर्स ने मैच में कुछ वापसी की और मध्यांतर के समय स्कोर को बढ़ाया, लेकिन वह मैच को और करीब लाने में सफल नहीं हो सकें। पहले दस मिनट के खेल तक बेंगलुरु बुल्स ने पांच अंकों की अहम बढ़त अपने नाम कर ली थी। शुरुआत से पवन कुमार सहरावत ने संदीप कुमार को शांत रखा और उन्हें डिफेंड करने का मौका नहीं दिया। मैच के 12वें मिनट में ही जयपुर पिंक पैंथर्स ने बुल्स को ऑल आउट कर बड़ी बढ़त हासिल की।

पहले हाफ का खेल खत्म होने तक बुल्स ने जयपुर पर 14 प्वॉइंट्स की बढ़त बनाने में कामयाब रही थी। रोहित ने पहले हाफ तक 10 में से 6 रेड में अंक हासिल कर फॉर्म के संकेत दिए। दूसरे हाफ की शुरुआत में ही बुल्स ने एक बार फिर जयपुर को ऑल आउट कर लीड को और बढ़ा ली। जयपुर के लिए यही से वापसी करना बेहद मुश्किल लगने लगा था। रोहित कुमार ने सुपर रेड करने के साथ ही इस सीजन का अपना दूसरा सुपरटैन पूरा किया।

 

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 33 साल पुरानी तस्वीर पोस्ट कर ट्रोल हुए रवि शास्त्री, लोगों ने कहा- रोहित शर्मा से क्यों निकाल रहे दुश्मनी
2 IND vs WI: विराट-रहाणे की जोड़ी ने किया कमाल, सचिन-सौरव के खास रिकॉर्ड को छोड़ा पीछे
3 संन्यास के फैसले पर अंबाती रायडू ने लिया यू-टर्न, कहा- IPL में जरूर खेलूंगा