ताज़ा खबर
 

Confirm- भारत-बांग्लादेश में होगा अंडर 19 फाइनल

बांग्लादेश ने स्पिनरों के शानदार प्रदर्शन से बुधवार यहां अफगानिस्तान को आठ विकेट से हराकर अंडर 19 त्रिकोणीय एकदिवसीय क्रिकेट सीरीज के फाइनल में प्रवेश किया जहां उसका मुकाबला भारत से होगा।

कोलकाता | November 26, 2015 1:23 AM

बांग्लादेश ने स्पिनरों के शानदार प्रदर्शन से बुधवार यहां अफगानिस्तान को आठ विकेट से हराकर अंडर 19 त्रिकोणीय एकदिवसीय क्रिकेट सीरीज के फाइनल में प्रवेश किया जहां उसका मुकाबला भारत से होगा।

आफ स्पिनर सईद सरकार (छह रन देकर तीन) और बाएं हाथ के स्पिनर सालेह अहमद शावोन गाजी (32 रन देकर तीन) ने तीन-तीन विकेट लिए जिससे टास जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी अफगानिस्तान की टीम इस ‘करो या मरो’ वाले मैच में 26 .2 ओवर में 99 रन पर आउट हो गई। उसकी तरफ से तारिक स्टेनिकजई ने सर्वाधिक 27 रन बनाए।

बांग्लादेश ने इसके बाद 25 से भी कम ओवरों में दो विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर दिया। बांग्लादेश का स्कोर 7.2 ओवर के बाद दो विकेट पर 29 रन था, लेकिन कप्तान मेहदी हसन मिराज (नाबाद 37) और नजमुल हुसैन शांतो (नाबाद 38) ने तीसरे विकेट के लिए 72 रन की अटूट साझेदारी निभाई, जिससे उसकी टीम 24 . 3 ओवर में लक्ष्य तक पहुंचकर बोनस अंक हासिल करने में सफल रही।

अफगानिस्तान की टीम इस तरह से टूर्नामेंट में एक भी जीत दर्ज नहीं कर पाई। बांग्लादेश के नौ अंक रहे और उसने दूसरे स्थान पर रहते हुए रविवार को होने वाले फाइनल में जगह बनाई।

Next Stories
1 BCCI ने सरकार से मांगी इंडिया पाक सीरीज पर अनुमति
2 सदन की कार्यवाही में आप की विधायक नहीं होंगी शामिल
3 सहमति की सूरत
ये पढ़ा क्या?
X