ताज़ा खबर
 

ISSF WORLD CUP: पिछले साल वर्ल्ड चैंपियन रहीं हीना फाइनल में एक अंक से चूकीं

दुनिया की पूर्व नंबर एक निशानेबाज हीना सिद्धू बुधवार को आइएसएसएफ विश्व कप के अंतिम दिन महिला 10 मीटर एअर पिस्टल स्पर्धा के फाइनल के लिये क्वालीफाई करने से महज एक अंक से चूक गर्इं।

Author म्यूनिख | May 26, 2016 2:37 AM

दुनिया की पूर्व नंबर एक निशानेबाज हीना सिद्धू बुधवार को आइएसएसएफ विश्व कप के अंतिम दिन महिला 10 मीटर एअर पिस्टल स्पर्धा के फाइनल के लिये क्वालीफाई करने से महज एक अंक से चूक गर्इं। ओलंपिक शूटिंग सेंटर में हीना अंतिम तालिका में 104 निशानेबाजों में 12वें स्थान पर रहीं। लेकिन यह देखना अच्छा रहा कि उन्होंने रियो ओलंपिक से पहले 384 अंक से ज्यादा का स्कोर बनाया।

अन्य भारतीयों में श्वेता सिंह ने 378 और श्री निवेता परमानंतथम ने 377 अंक का स्कोर बनाया और क्रमश: 47वें और 52वें स्थान पर रहीं।
एक अन्य स्पर्धा में चैन सिंह ने पुरुषों की 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन में क्वालीफिकेशन में 1170 अंक का स्कोर बनाया और 38वें स्थान पर रहे। चैन ने एक दिन पहले अपनी एलिमिनेशन रिले में 1174 अंक बनाए थे। अमेरिका के पूर्व ओलंपिक चैंपियन मैथ्यूज इमंस ने स्वर्ण जबकि सर्बिया के मिलेंको सेबिच ने रजत और आस्ट्रिया के गेरनोट रम्पलर ने कांस्य पदक जीता।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App