ताज़ा खबर
 

आइएसएल: मौके गंवाने वाली दिल्ली डाइनामोज को एफसी गोवा ने 2-0 से हराया

एफसी गोवा ने आइएसएल फुटबाल टूर्नामेंट के दूसरे सत्र में जीत के साथ करते हुए यहां फटोर्डा के नेहरू स्टेडियम में दिल्ली डाइनामोज को 2-0 से हराया..

Author मडगांव | October 5, 2015 09:58 am
एफसी गोवा ने आइएसएल फुटबाल टूर्नामेंट के दूसरे सत्र में जीत के साथ करते हुए यहां फटोर्डा के नेहरू स्टेडियम में दिल्ली डाइनामोज को 2-0 से हराया। ता (पीटीआई फाइल फोटो)

एफसी गोवा ने इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) फुटबाल टूर्नामेंट के दूसरे सत्र में अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ करते हुए रविवार को यहां फटोर्डा के नेहरू स्टेडियम में दिल्ली डाइनामोज को 2-0 से हराया।

एफसी गोवा के लिए मैच के तीसरे ही मिनट में डाइनामोज के सौविक चक्रवर्ती ने आत्मघाती गोल किया जबकि रेइनाल्डो डा क्रूज ओलिवेइरा (45 प्लस दो मिनट) ने मध्यांतर से ठीक पहले गोल दागा।

डाइनामोज की टीम ने गेंद को ज्यादा समय कब्जे में रखा और उसे गोल करने के मौके भी ज्यादा मिले लेकिन टीम के खिलाड़ी इनका फायदा नहीं उठा पाए। एफसी गोवा के गोलकीपर एलिंटन एंड्रेड ने कुछ अच्छे बचाव भी किए।

दिल्ली की टीम ने पिछले सत्र में भी एफसी गोवा के खिलाफ अपने दोनों मुकाबले गंवाए थे। डाइनामोज की टीम हालांकि उस समय दुर्भाग्यशाली भी रही जब फ्लोरेंट मलौदा का शाट गोल पोस्ट से टकरा गया। एफसी गोवा को अंतिम क्षणों में गोल करने का एक और मौका मिला लेकिन टीम इसका फायदा नहीं उठा पाई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App