ताज़ा खबर
 

गुइनिया के स्ट्राइकर इदरिसा सेलिया के दम पर नॉर्थईस्ट यूनाईटेड ने केरला ब्लास्टर्स से 2-2 से ड्रॉ खेला

इस मैच के नतीजे के बाद नॉर्थईस्ट यूनाईटेड एफसी तीन स्थान की छलांग लगाकर अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई। वहीं, केरला ब्लास्टर्स को भी एक स्थान का लाभ हुआ। वह आठवें नंबर पर पहुंच गया।

Kerala Blasters NorthEast United FCISL 2020-21 Kerala Blasters vs NorthEast United FC Live Match: आईएसएल 2020-21 लाइव केरला ब्लास्टर्स बनाम नॉर्थईस्ट यूनाईटेड एफसी

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में आज यानी 27 नवंबर 2020 को गोवा में केरला ब्लास्टर्स और नॉर्थईस्ट यूनाईटेड एफसी (एनईयूएफसी) के बीच खेला गया मैच 2-2 से ड्रॉ रहा।

पहले हाफ में केरला ब्लास्टर्स ने दो गोल किए। वहीं, नॉर्थईस्ट यूनाइटेड खाता खोलने में असफल रहा है। हालांकि, दूसरे हाफ में क्यूसी अप्पिया ने नॉर्थईस्ट यूनाईटेड का खाता खोला। घाना के स्ट्राइकर क्वेसी अपिया (51वें मिनट) ने केरल की टीम की बढ़त को कम किया।

यही नहीं, आखिरी मिनट में नॉर्थईस्ट यूनाईटेड के इदरिसा सेलिया ने गोल दाग दिया। इस गोल के कारण नॉर्थईस्ट यूनाईटेड मैच ड्रॉ कराने में सफल रहा। महान फुटबॉल खिलाड़ी डिएगो माराडोना को श्रद्धांजलि देते हुए इस मुकाबले की शुरुआत एक मिनट के मौन के साथ हुई।

इस मैच के नतीजे के बाद नॉर्थईस्ट यूनाईटेड एफसी तीन स्थान की छलांग लगाकर अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई। वहीं, केरला ब्लास्टर्स को भी एक स्थान का लाभ हुआ। वह आठवें नंबर पर पहुंच गया।

बता दें कि केरला ब्लास्टर्स को अपने पहले मुकाबले में एटीके मोहन बागान के खिलाफ 0-1 से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, नॉर्थईस्ट यूनाईटेड एफसी ने अपने पहले मुकाबले में मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ 1-0 से जीत हासिल की थी।

Live Blog

Highlights

    20:57 (IST)26 Nov 2020
    नॉर्थईस्ट यूनाईटेड को आक्रामक शुरुआत का मिला फायदा

    दूसरे हाफ में नॉर्थईस्ट यूनाईटेड ने शुरू से ही आक्रामक नीति अपनाई। उसे इसका फायदा मिला। 48वें मिनट में सेतियासेन को येलो कार्ड दिखा दिया गया। 50वें मिनट में क्यूसी अप्पिया ने अपनी टीम के लिए गोल किया। इस गोल के बाद मैच का स्कोर केरला ब्लास्टर्स के पक्ष में 2-1 हो गया है।

    20:55 (IST)26 Nov 2020
    सिडोन्चा ने पेनल्टी को गोल में बदला

    केरला ब्लास्टर्स ने पहला हाफ खत्म होने से पहले 45वें मिनट में अपनी बढ़त दोगुनी की। यह गोल भी सर्जियो सिडोन्चा के नाम रहा। पहले गोल करने में उन्हें सेतियासेन ने एस्सिट किया था, लेकिन इस बार उन्होंने पेनल्टी को गोल में बदला।

    19:42 (IST)26 Nov 2020
    सर्जियो सिडोन्चा ने किया गोल

    केरला ब्लास्टर्स ने टॉस जीता। जैसा कि उम्मीद थी उसने आक्रामक शुरुआत की। उसे मैच के तीसरे मिनट में ही फ्रीकिक मिली। उसने इस फ्रीकिक का पूरा फायदा उठाया और नॉर्थईस्ट यूनाईटेड पर पूरा दबाव बनाया। इसका उसे फायदा मिला और 5वें मिनट में सर्जियो सिडोन्चा ने गोल दाग दिया।

    19:29 (IST)26 Nov 2020
    नॉर्थईस्ट यूनाईटेड एफसी की प्लेइंग इलेवन

    सुभाशीष रॉय चौधरी (गोलकीपर), गुरजिंदर कुमार, राकेश प्रधान, बेंजामिन लाम्बोत (कप्तान), डायलन फॉक्स, आशुतोष मेहता, खासा कामरा, लालेंगमाविया, फेडरिको गैलेगो रेवेट्रिया, क्यूसी अप्पिया, खुमंथम निन्थोइंगानबा मितेई।

    19:27 (IST)26 Nov 2020
    केरला ब्लास्टर्स फुटबॉल क्लब की प्लेइंग इलेवन

    केरला ब्लास्टर्स फुटबॉल क्लब की प्लेइंग इलेवन: एल्बिनो गोम्स (गोलकीपर), बेकेरी कोन, निशु कुमार ताश्नी, जेसेल एलन कारनेइरो, कोस्टा निमोनीसु, सर्जियो सिडोन्चा (कप्तान), जोस विसेंट गोमेज अंपायरेज, सीतासेन सिंह, रोहित कुमार, लालथंगा ख्वालरिंग, गैरी हूपर।

    Next Stories
    1 स्मृतिशेष: जब माराडोना ने फुटबॉल के आकार का केक काटने से किया था इनकार
    2 रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में कौन होगा शिखर धवन का पार्टनर, शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल में बेस्ट कौन?
    3 India vs Australia 1st ODI Preview: 8 महीने बाद टीम इंडिया करेगी मैदान पर वापसी, खलेगी ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा की कमी
    ये पढ़ा क्या?
    X