ताज़ा खबर
 

आखिरी मिनट में किए गोल से जीता मुंबई सिटी एफसी, एफसी गोवा ने 0-1 से गंवाया मुकाबला

मुंबई सिटी के मुख्य कोच सर्गियो लोबेरा अपने पूर्व क्लब के सामने हैं। सर्गियो लोबेरा ने पिछले सीजन में एफसी गोवा को लीग विनर्स शील्ड और एएफसी चैम्पियंस लीग के ग्रुप चरण तक पहुंचाया था।

ISL 2020 21 FC Goa vs Mumbai City FC Football Live ScoreISL 2020-21 FC Goa vs Mumbai City FC Football Live Score: आईएसएल 2020-21 एफसी गोवा बनाम मुंबई सिटी एफसी फुटबॉल मैच लाइव स्कोर

ISL 2020-21 FC Goa vs Mumbai City FC: इंडियन सुपर लीग में 25 नवंबर 2020 को मडगांव में खेले गए मैच में मुंबई सिटी एफसी ने एफसी गोवा को 1-0 से हरा दिया। उसके हिस्से में यह गोल मैच के आखिरी मिनट में आया। मुंबई के सब्सिट्यूट ली फोंड्रे ने 90वें मिनट (90+5 इंजरी टाइम) में पेनल्टी को गोल में बदला। इस गोल के साथ ही मुंबई का टूर्नामेंट में खाता भी खुल गया।

मुंबई सिटी को अपने शुरुआती मैच में नार्थईस्ट यूनाईटेड से हार का सामना करना पड़ा था। इस जीत से उसने जीत की राह पर भी वापसी की। इस मैच में मुंबई सिटी के मुख्य कोच सर्गियो लोबेरा अपने पूर्व क्लब के सामने थे। सर्गियो लोबेरा ने पिछले सीजन में एफसी गोवा को लीग विनर्स शील्ड और एएफसी चैम्पियंस लीग के ग्रुप चरण तक पहुंचाया था। इस मैच में फुटबॉल के काफी पास देखने को मिले। लोबेरा अपने खिलाड़ियों को पूरी पिच पर फुटबॉल खिलाने के लिए मशहूर हैं।

Live Blog

Highlights

    21:33 (IST)25 Nov 2020
    1-0 से जीता मुंबई

    मुंबई सिटी एफसी ने एफसी गोवा को 1-0 से हरा दिया। उसके हिस्से में यह गोल मैच के आखिरी मिनट में आया। 

    21:28 (IST)25 Nov 2020
    आखिरी मिनट में किया गोल

    आखिरकार 90वें मिनट में मुंबई सिटी एफसी गोल करने में सफल रही। उसके ली फोंड्रे ने यह सफलता अपने नाम की। फोंड्रे ने पेनल्टी को गोल में बदला।

    20:23 (IST)25 Nov 2020
    गोवा को 10 खिलाड़ियों से होगा खेलना

    मैच के 40वें मिनट में रेफरी ने एफसी गोवा के रेडीम को रेड कार्ड दिखा दिया। दरअसल, रेडीम ने बहुत ही खतरनाक टैकल लिया था। रेड कार्ड का मतलब है कि अब एफसी गोवा पहले हाफ के बाद 10 खिलाड़ियों से ही खेलेगा।

    20:08 (IST)25 Nov 2020
    मुंबई को लगा दोहरा झटका

    मैच के 30वें मिनट में मुंबई सिटी एफसी के सार्थक को रेफरी ने येलो कार्ड दिखाया। हालांकि, यह जानबूझकर नहीं था, लेकिन सार्थक को यह दंड झेलना पड़ा। दरअसल, सेरीटन बेनी फर्नांडीस गेंद के लिए भागे, इस बीच वह ह्यूगो अदनान से टकरा कर गिर पड़े। 34वें मिनट में मुंबई सिटी एफसी के मंदार को भी येलो कार्ड दिखा दिया गया।

    19:55 (IST)25 Nov 2020
    मुंबई के खिलाड़ी को उल्टा पड़ा दांव

    ह्यूगो अदनान बाउमौस अपनी टीम के पक्ष में करने के लिए कोशिश कर रहे थे, लेकिन कई डिफेंडर्स उन्हें चारों ओर घेर लेते हैं। इस क्रम में वह सेमिनलेन डोंगल से टकरा जाते हैं और रेफरी उनकी इस हरकत को फाउल करार देता है।

    19:45 (IST)25 Nov 2020
    गोवा ने गंवाया मौका

    आठवें मिनट में एफसी गोवा को कार्नर मिला। यह इस खेल का पहला कार्नर है। हालांकि, वह इसका फायदा नहीं उठा पाया। इगोर अंगुलो अल्बोनिगा ने इसे गोल में बदलने की कोशिश की, लेकिन मुंबई के सार्थक ने उनका यह प्रयास नाकाम कर दिया।

    19:41 (IST)25 Nov 2020
    मुंबई ने जीता टॉस

    मुंबई सिटी एफसी के कप्तान अमरिंदर सिंह ने टॉस जीता। इसका मतलब है कि पहले हॉफ में मुंबई राइट टू लेफ्ट अटैक करेगा। इसके बाद रेफरी ने सीटी बजाकर खेल शुरू करने का संकेत दिया।

    19:38 (IST)25 Nov 2020
    एफसी गोवा की प्लेइंग इलेवन

    एफसी गोवा की प्लेइंग इलेवन: मोहम्मद नवाज (गोलकीपर), इवान गैरिडो गोंजालेज, जेम्स केविन डोनाची, सेरीटन बेनी फर्नांडीस, सेवियर गामा, अल्बर्टो नोगुएरा रिपोल, सेमिनलेन डोंगल, रेडीम त्लांग, एडुआर्ड्रो बेदिया पेलाज (कप्तान), लेनी रोड्रिग्स, इगोर अंगुलो अल्बोनिगा।

    19:34 (IST)25 Nov 2020
    मुंबई सिटी एफसी की प्लेइंग इलेवन

    मुंबई सिटी एफसी की प्लेइंग इलेवन: अमरिंदर रंजीत सिंह (कप्तान/गोलकीपर), अमेय गणेश रानाडे, सार्थक गोलूई, मंदार राव देसाई, सेरिग्ने मोर्टाडा फॉल, हर्नान डैनियल सैन्टाना ट्रूजिलो, ह्यूगो एडोअम बाउमौस, रोलिन बोरगेस, साइ गोडर्ड, फारुख चौधरी, ग्लेनविले एडम जेम्स लेनो।

    Next Stories
    ये पढ़ा क्या?
    X